पुणे के लुल्लानगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग  Social Media
भारत

महाराष्ट्र: पुणे के लुल्लानगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र के पुणे में आगजनी की घटना

  • लुल्लानगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में लगी आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

  • घटनास्‍थल पर दमकल कर्मियों कर रहे आग पर काबू करने का प्रयास

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्ट्र के पुणे में आज मंगलवार को आगजनी की घटना की खबर सामने आ रही है कि, यहां एक रेस्टोरेंट में भीषण आग भभक गई है और आग की घटना पुणे के लुल्लानगर इलाके में हुई है।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र मे पुणे के लुल्लानगर इलाके में एक रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। रेस्टोरेंट से आग की बड़ी-बड़ी लपटें व धुंए का गुबार को देख, तुरंत दमकल विभाग को आग की घटना के बारे में सूचित किया गया। तो वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर आग को काबू करने के लिए घटनास्‍थल रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुचंकर दमकल विभाग की टीम आग ने आग को बुझाने के कार्य आनन-फानन में शुरू किया। मौके पर फायर टेंडर मौजूद है एवं आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

कैसे लगी रेस्टोरेंट में आग :

महाराष्ट्र मे पुणे के लुल्लानगर इलाके में रेस्टोरेंट में भीषण आग कैसे भभकी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है कि, आखिर फैक्ट्री में किस कारण से आग लगी है। इसके अलावा आग के इस हादसे में जानमाल के नुकसान को लेकर अभी कोई सूचना नहीं मिल पायी है। अधिक जानकारी की हमें प्रतीक्षा है।

बता दें कि, कभी भी कहीं भी कुछ न कुछ हादसे व अनहोनी हो ही रही है। अब बीते दिन सोमवार को मध्‍य मुंबई के झुग्‍गी झोंपड़ी वाले इलाके धारावी में सड़क किनारे खड़ी एक पुलिस बस में आग लग गई थी। इस दौरान भी मौके पर दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT