मोदी की योजनाओं को BJD Govt ने राज्य में नहीं होने दिया लागू - PM Modi Raj Express
पूर्व भारत

मोदी की योजनाओं को BJD Govt ने राज्य में नहीं होने दिया लागू - PM Modi

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • PM मोदी ने ओडिशा के बेरहामपुर और नबरंगपुर में किया चुनाव प्रचार।

  • कहा- ओडिशा में दो यज्ञ, देश में मजबूत सरकार और दूसरा राज्य सरकार के लिए।

PM Modi in Odisha : ओडिशा। ओडिशा के लोग मजबूत और भावुक हैं, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजद सरकार ने उन्हें सही अवसर नहीं दिए हैं। BJD सरकार ने मोदी द्वारा शुरू की गई योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने दिया। और कुछ जो जैसे-तैसे लागू हो भी गए, बीजेडी ने उन पर अपने भ्रष्टाचार का ठप्पा लगा दिया। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में जनसभा को संबोधित करते कही है। इससे पहले पीएम ने ओडिशा के बेरहामपुर में चुनावी रैली को सम्बोधित किया था।

PM मोदी (PM Modi) ने नबरंगपुर जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 40 साल पहले, एक प्रधानमंत्री ओडिशा आए थे, उन्होंने कहा था कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, गरीब तक सिर्फ 15 पैसा पहुंचता है। यानी 100 में से 85 पैसा पंजा (Congress) लूट लेता था। आपने इस गरीब मां के बेटे को मौका दिया, तब मैंने कहा मैं एक रुपया भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा और जो खाएगा वो जेल की रोटी चबाएगा।

नबरंगपुर जनसभा में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा, 4 जून बीजद सरकार (BJD Govt) की समाप्ति तिथि है। मैं यहां आपको 10 जून को भुवनेश्वर में नए भाजपा मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने आया हूं। मुझे यकीन है कि कुछ लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है, लेकिन आप सभी मेरे निमंत्रण को अस्वीकार नहीं करेंगे...।

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने ओडिशा के बेरहामपुर चुनावी रैली में कहा, ओडिशा में दो यज्ञ हो रहे हैं। एक देश में मजबूत सरकार के लिए है, दूसरा ओडिशा में भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के लिए है। आपका उत्साह ओडिशा में डबल इंजन सरकार बनाएगा। ओडिशा भाजपा ने एक दूरदर्शी घोषणापत्र जारी किया है। युवाओं, महिलाओं के लिए नौकरियों, वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं, पर्यटन विकास, केंदु पत्र के लिए प्रमुख घोषणाओं का उल्लेख है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने ओडिशा के बेरहामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर कहा कि, कल मैं अयोध्या में था। मैंने राम लला और अयोध्या के लोगों के दर्शन किए। आज मैं भगवान जगन्नाथ की भूमि पर हूं। मैं आपका आशीर्वाद चाहता हूं। मोदी ने राम मंदिर नहीं बल्कि आपके वोट से बनाया है। 500 साल का इंतजार खत्म हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT