भाजपा राज्य कार्यालय से अनुराग ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस Raj Express
पूर्व भारत

ओडिशा के भुवनेश्वर में भाजपा राज्य कार्यालय से अनुराग ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • ओडिशा के भुवनेश्वर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

  • भुवनेश्वर में भाजपा राज्य कार्यालय से अनुराग ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • सरकार की 'एक्ट इस्ट पॉलिसी' को कांग्रेस की 'लुक इस्ट पॉलिसी' से बेहतर बताया

ओडिशा, भारत। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज मंगलवार को ओडिशा के भुवनेश्वर पहुंचे। यहां उन्‍होंने भाजपा राज्य कार्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया में यह बातें कहीं।

'एक्ट इस्ट पॉलिसी' कांग्रेस की 'लुक इस्ट पॉलिसी' से कई बेहतर :

भाजपा राज्य कार्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- कांग्रेस की सरकार में ओडिशा राज्य को 2.63 लाख करोड़ रुपए दिए जाते थे जो अब बढ़कर 18.83 लाख करोड़ दिए जाते हैं। मोदी सरकार की 'एक्ट इस्ट पॉलिसी' कांग्रेस की 'लुक इस्ट पॉलिसी' से कई बेहतर है। वे केवल देखने की बात करते थे यहां PM का एक्शन बोलता है।

न्यूज़क्लिक से जुड़े परिसरों पर छापेमारी को लेकर बोले अनुराग ठाकुर :

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने न्यूज़क्लिक से जुड़े विभिन्न परिसरों पर हुई छापेमारी का जिक्र करते हुए आगे यह भी कहा, "मुझे इसको न्यायोचित ठहराना ठीक नहीं लगता। अगर किसी ने गलत किया है तो उस पर जांच एजेंसियां काम करती हैं। यह कहीं नहीं लिखा कि अगर आपके पास गलत तरह से पैसा आया होगा, आपत्तीजनक कार्य हुआ होगा तो उस पर जांच एजेंसी कार्य नहीं कर सकती। जांच एजेंसियां स्वतंत्र हैं और वे अपनी कार्रवाई नियमों को देखकर करती हैं।"

चुनाव खत्म होंगे वैसे ही जनगणना प्रक्रिया शुरू होगी :

नारी शक्ति वंदन बिल के लिए परिसीमन और जनगणना यह दो काम होने हैं। जनगणना होने वाला है जो 2021 में कोविड के चलते नहीं हो पाया। जैसे ही लोकसभा के चुनाव खत्म होंगे वैसे ही जनगणना की प्रक्रिया भी शुरू होगी और परिसीमन कमीशन भी बैठेगा।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

...:

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT