PM Modi Took A Dig At Dheeraj Sahu Case Raj Express
दिल्ली

भारत में Money Heist की जरूरत किसे, जब आपके पास कांग्रेस है - PM मोदी ने धीरज साहू मामले पर कसा तंज

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • छापेमारी की कार्रवाई 6 दिसंबर को शुरू हुई थी।

  • 351 करोड़ रुपए के साथ तीन किलो सोना बरामद हुआ है।

  • इसके पहले भी PM मोदी ने इस मामले पर कसा था तंज ।

दिल्ली। धीरज साहू मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर तंज कसा है। इस बार उन्होंने मशहूर ड्रामा 'Money Heist' को याद करते हुए कांग्रेस को घेरा है। कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर लगातार सातवें दिन आयकर विभाग की जांच जारी है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार धीरज साहू के ठिकानों से 351 करोड़ रुपए के साथ - साथ तीन किलो सोना बरामद हुआ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, भारत में, 'Money Heist' जैसे ड्रामा की जरूरत किसे है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस की डकैतियां पिछले 70 वर्षों से प्रसिद्ध हैं और गिनती जारी है!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर किया ट्वीट

ओडिशा - झारखण्ड के ठिकानों पर आयकर की रेड :

कांग्रेस राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ओडिशा और झारखंड ठिकानों में कार्रवाई लगातार 7 वें दिन जारी है। अब तक 351 करोड़ रूपये की नगदी जब्त की गई है। जानकारी के मुताबिक, किसी भी जांच एजेंसी द्वारा अब तक की सबसे ज्यादा नगदी जब्त की जाने वाली कार्रवाई मानी जा रही है। छापेमारी की कार्रवाई 6 दिसंबर को शुरू हुई थी। धीरज साहू के परिवार के सदस्यों द्वारा संचालित बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज से जुड़ी संपत्तियों से आयकर विभाग द्वारा 350 करोड़ से ज्यादा की राशि जब्त की गई है।

इसके पहले भी PM मोदी ने इस मामले पर तंज कसा था। PM मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा था कि, "देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर कांग्रेस के नेताओं के ईमानदारी के भाषणों को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT