केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर RE
दिल्ली

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार के कैलेंडर का किया विमोचन

Delhi News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार के कैलेंडर का विमोचन किया। उन्होंने इस मौके पर बड़ा बयान दिया है।

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार के कैलेंडर का किया विमोचन।

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार का कैलेंडर लॉन्च करने के बाद जारी किया बयान।

  • अनुराग ठाकुर ने कहा- मैं भारत सरकार की ओर से सभी को वर्ष 2024 की शुभकामनाएं देता हूं।

दिल्ली, भारत। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार के कैलेंडर का विमोचन किया। उन्होंने इस मौके पर बड़ा बयान दिया है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "मैं भारत सरकार की ओर से सभी को वर्ष 2024 की शुभकामनाएं देता हूं। सरकार ने 12 महीने के इस कैलेंडर में अलग-अलग क्षेत्रों में भारत सरकार की उपलब्धियों को दिखाने का प्रयास किया है। ये दिख रहा है कि पिछले 10 सालों में भारत ने कैसे नए कीर्तिमान और आयाम स्थापित किए हैं।"

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 2024 के लिए भारत सरकार का कैलेंडर लॉन्च करने के बाद कहा कि, "भारत स्टार्टअप के क्षेत्र में कहीं नहीं था, लेकिन अब यह तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप इकोसिस्टम बन गया है। यह भारत के युवाओं की ताकत और स्टार्टअप इंडिया पहल की सफलता है। इसी तरह, हम फार्मा हब बन गए, दुनिया।"

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "तारीखें बदलती गई, महीने बीतते गए, कैलेंडर पर साल नए चढ़ते गए। पर जो बदला नहीं, वह सेवा का हमारा भाव, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा, गरीब कल्याण की प्रतिज्ञा, विकसित भारत के निर्माण का संकल्प। तभी तो देश आज एक स्वर में बोलता है भरोसा बरकरार, मोदी सरकार।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT