गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष राजेंद्र कपूर Raj Express
दिल्ली

Truck Driver Protest पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष ने कहा- Hit and Run के नए कानून पर नहीं की किसी से चर्चा

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • ट्रक, बस और कैब ड्राइवर हिट एंड रन कानून के विरोध में सड़कों पर उतरे।

  • ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष ने कहा- इस कानून पर किसी से कोई चर्चा नहीं हुई।

Transport Association President on Truck Driver Protest : दिल्ली। सरकार से हमारी एकमात्र मांग यह है कि हमारे हितधारकों के साथ विचार-विमर्श के बाद निर्णय लिया जाना चाहिए था। इस पर किसी से कोई चर्चा नहीं हुई और न ही किसी से इस बारे में पूछा गया। यह बात ऑल इंडिया मोटर एंड गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र कपूर ने देश में हो रही बस और ट्रक ड्राइवर्स की हड़ताल पर कही है।

इसके अलावा देश भर में ड्राइवर्स की हैडल को लेकर उन्होंने कहा कि, ऑल इंडिया मोटर एंड गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा किसी विरोध की घोषणा नहीं की गई है। इस मुद्दे पर चर्चा होनी चाहिए विरोध कभी भी समाधान नहीं निकाल सकता।

हमें विश्वास है कि सरकार हमारे सदस्यों के साथ बातचीत करेगी - अध्यक्ष राजेंद्र कपूर

हिट एंड रन मामलों पर नए कानून के खिलाफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशनों, ड्राइवरों के विरोध पर ऑल इंडिया मोटर एंड गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र कपूर ने कहा, सरकार से हमारी एकमात्र मांग यह है कि हमारे हितधारकों के साथ विचार-विमर्श के बाद निर्णय लिया जाना चाहिए था। इस पर किसी से कोई चर्चा नहीं हुई और न ही किसी से इस बारे में पूछा गया। हमें विश्वास है कि सरकार हमारे सदस्यों के साथ बातचीत करेगी और बाद में इस पर निर्णय लेगी।

दरअसल, हिट एंड रन कानून के खिलाफ देश के अलग - अलग राज्यों में बस ट्रक चालाक समेत ऑटो चालकों की हड़ताल जारी है। ड्राइवर्स के विरोध के चलते पेट्रोल की सप्लाई प्रभावित है। इससे पेट्रोल पंप पर वाहनों की लम्बी कतारें हैं। ड्राइवर्स का ये विरोध मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और हरियाणा समेत देश के कई राज्यों में देखा जा रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT