MD Gautam Singhania पत्नी से हुए अलग Social Media
दिल्ली

रेमंड के MD Gautam Singhania 32 साल बाद पत्नी से हुए अलग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • रेमंड के MD गौतम सिंघानिया पत्नी से अलग हुए

  • गौतम सिंघानिया ने खुद ट्वीट कर इसकी दी जानकारी

  • सिंघानिया ने कहा- दीवाली पहले जैसी नहीं…

दिल्‍ली, भारत। हाल ही एक बड़ी खबर सामने आई है कि, रेमंड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया (Gautam Singhania) अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया (Nawaz Modi Singhania) से अलग हो गए है। गौतम सिंघानिया ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

सोमवार को गौतम सिंघानिया ने पत्नी नवाज से अलग होने की घोषणा की-

सोमवार को रेमंड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक गौतम सिंघानिया एक बयान जारी कर अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने की घोषणा की है। गौतम सिंघानिया ने पत्नी नवाज से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा कि दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर चलने का फैसला किया है।

बच्चों की बेहतरी के काम मिलकर करेंगे: गौतम सिंघानिया

गौतम सिंघानिया ने ट्वीट कर लिखा है कि, एक जोड़े के रूप में 32 साल साथ रहने, माता-पिता के रूप में हमेशा एक-दूसरे के लिए ताकत का स्रोत बनने के हमने प्रतिबद्धता, संकल्प, विश्वास के साथ यह सफर तय किया, हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत एडिशन आए। यह मेरा विश्वास है कि नवाज और मैं यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे, मैं उनसे अलग हो रहा हूं, जबकि हम वह करते रहेंगे जो हमारे दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए सबसे अच्छा होगा। हम अपने बच्चों के लिए हमेशा साथ खड़े रहेंगे।

सिंघानिया ने 1999 में नवाज से की थी शादी :

बता दें, सिंघानिया ने 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज मोदी से शादी की थी। 32 साल बाद Gautam Singhania पत्नी से अलग हुए है। ऐसे में कपड़ा से लेकर रीयल एस्टेट क्षेत्र तक में काम करने वाले समूह रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक सिंघानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, इस साल उनके लिए दीवाली पहले जैसी नहीं...

सिंघानिया ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT