रवि शंकर प्रसाद Raj Express
दिल्ली

इंडिया गठबंधन का एकमात्र एजेंडा सस्ती वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म का विरोध करना है: रवि शंकर प्रसाद

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने आज मंगलवार को दिल्‍ली के भाजपा मुख्‍यालय में प्रेस कान्‍फ्रेंस कर सनातन धर्म को लेकर विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर जाेरदार निशाने साधे है।

भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा- सनातन धर्म के ऊपर घमण्डिया गठबंधन के लोग ऐसे ऐसे प्रहार कर हैं और नए नए तरीके से कर रहे हैं कि पार्टी का दृष्टिकोण बताने के लिए मैं आपके सामने आया हूं। पहला सवाल सोनिया गांधी जी से है। भाजपा की ओर से सोनिया गांधी जी से कईं सवाल पूछे गए हैं और विस्तार से पूछा था कि, रोज भारत की संस्कृति, विरासत और सनातन धर्म का अपमान हो रहा है, लेकिन उस पर सोनिया गांधी जी खामोश क्यों हैं? राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से भी ये सवाल पूछा गया था कि आप इस पर खामोश क्यों हैं? लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया।

इंडिया गठबंधन का एकमात्र एजेंडा अपनी सस्ती वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म का विरोध करना है! सनातन धर्म, भारत की संस्कृति, भारत की विरासत पर अपमानजनक टिप्पणी करना अब घमंडिया गठबंधन के लिए रोजमर्रा की बात हो गई है। लेकिन सोनिया गांधी चुप हैं!
भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद
  • आज हम भाजपा की ओर से कुछ सवाल रखना चाहते हैं। जो तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री ने कहा है वो एक सच्चाई है। ये इनका छुपा हुआ एजेंडा है कि सनातन धर्म का विरोध करके वोटबैंक की राजनीति की जाए।

  • लालू जी की पार्टी के अध्यक्ष ने बिहार में कहा कि जो तिलक लगाते हैं, उन्होंने देश को गुलाम बनाया। कुछ दिन पहले लालू जी सिद्धिविनायक गए थे और तिलक भी लगाया था। लेकिन वो भी इसपर चुप रहे।

  • उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर प्रभु राम के मंदिर का उद्घाटन होगा, तो गोधरा जैसा नरसंहार हो जाएगा। इतनी शर्मिंदगी भरी बात स्व. बाला साहेब ठाकरे के पुत्र कर रहे हैं, जिन्होंने राम मंदिर आंदोलन को देश में एक नई ऊंचाई दी। यहां सवाल सोच का है।

  • गौरतलब है कि डीएमके सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री के पोनमुडी ने कहा था कि INDI गठबंधन का गठन सनातन धर्म से लड़ने और उसे खत्म करने के लिए किया गया था। वह सही है! यह टिप्पणी सनातन धर्म को खत्म करने के लिए उसी सम्मेलन में की गई थी, जिसमें मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को मलेरिया, कोरोना और डेंगू जैसी बीमारियों के बराबर बताया था और इसे खत्म करने का आह्वान किया था। यह शर्मनाक है!

  • आज DMK के शिक्षा मंत्री पोनमुडी ने एक बयान दिया है। आज उनकी सोच सामने आ गई कि I.N.D.I.A गठबंधन का गठन ही सनातन धर्म के विरोध के लिए हुआ है और उसे खत्म करना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT