PM Narendra Modi ने की Gamers से मुलाकात, कई Games पर आजमाएं हाथ Raj Express
दिल्ली

PM Narendra Modi ने की Gamers से मुलाकात, कई Games पर आजमाएं हाथ

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • सात टॉप गेमर्स को मिला पीएम से मिलने का मौका।

  • पीएम ने कहा- मैं कलर करके बाल सफेद करता हूं।

राज एक्सप्रेस। लोकसभा चुनाव के रण के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कल 10 मार्च को भारत के कुछ टॉप गेमर्स से मुलाकात की थी। इस मुलाकात का अब एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गेमर्स के साथ विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करते और कुछ गेम्स पर अपने हाथ आजमाते दिखाई दे रहे हैं। 

गेमर्स ने की पीएम से बातचीत

गेमर नमन माथुर ने पीएम से मुलाकात के बारे में कहा- वह मोमेंट हार्ट बीट रोक देने वाला था। गेमन गंगाधर ने पीएम से मिलने पर कहा- धक-धक हो रहा है। इसके अलावा, 7 लोगों के दल में इकलौती महिला गेमर पायल धारे ने कहा- पीएम से मिलने पर ऐसा लगा ही नहीं कि हमारे बीच उम्र का इतना फर्क है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने मस्ती भरे अंदाज में गेमर्स से कहा- मैं कलर करके बाल सफेद करता हूं, ताकि लोगों को लगे कि मैच्योर हूं। पीएम से बात करने के अनुभव को गेमर तीर्थ मेहता ने फैमिली मेंबर से बात करने जैसा बताया।

प्रधानमंत्री से बातचीत के दौरान इन गेमर्स ने भारत में बदलते और विकसित होते गेमिंग कल्चर के बारे में भी बात की। उनका कहना था अब उनकी क्रिएटिविटी को पहचान मिल रही है। तीर्थ मेहता ने कहा- पौराणिक कथाओं (Mythology) के अराउंड काफी गेम विकसित हो रहे हैं। इस बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सभी गेमर्स से उनकी जर्नी और रास्ते में आई परेशानियों के बारे में भी बात की।

पीएम ने खेले गेम

बातचीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ खेलों पर अपने हाथ भी आजमाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गेमिंग के सारे गैजेट्स पहनकर गेम खेले। इसके लिए सभी गेमर्स ने पीएम को यह गेम खेलना सिखाया। एक गेमर अंशु बिष्ट ने पीएम की गेमिंग के बारे में कहा- सर बहुत जल्दी कैच अप कर रहे थे। अगर मैं अपने पापा को भी सिखा रहा होता, तो वह फर्स्ट ट्राय में इतना नहीं कर पाते। वहीं गेमर्स ने पीएम के साथ गेम खेलने को जीवन में एक ही बार आने वाला पल बताया।

इन गेमर्स की हुए पीएम से मुलाकात

भारत के प्रचलित 7 गेमर्स को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला। इन गेमर्स में अनिमेष अग्रवाल, नमन माथुर, मिथिलेश पाटणकर, पायल धारे, तीर्थ मेहता, गंगाधर और अंशु बिष्ट शामिल थे। ये सभी गेमर्स पीएम से मिलकर और बातचीत करके काफी प्रभावित और खुश दिखाई दिये। सामने आए वीडियो में गेमर्स ने पीएम को कूल प्राइम मिनिस्टर बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT