Jat Community Angry Over Jagdeep Dhankar Mimicry Raj Express
दिल्ली

संसद की राजनीति अब जाति तक पहुंची, जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के मामले में जाट एसोसिएशन ने कांग्रेस को चेताया

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • संसद के मकर द्वार के बाहर की थी टीएमसी सांसद ने मिमिक्री।

  • केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने की मिमिक्री करने वाले नेताओं की निंदा।

  • मंत्री ने की राहुल गांधी और कल्याण मुखर्जी से माफी की मांग।

दिल्ली। संसद से शुरू हुई राजनीति अब जाति तक पहुँच गई है। उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री के मामले में जाट एसोसिएशन ने कांग्रेस को चेतावनी दी है। जाट एसोसिएशन का कहना है कि, इस खिल्ली का जवाब समाज (जाट) लोकसभा के चुनाव में देगा। मंगलवार को टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा सभापति जगदीप धनकड़ की मिमिक्री की थी उस समय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी वहां मौजूद थे।

जाट एसोसिएशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए चेतावनी देते हुए कहा कि, कोंग्रेसी तत्वों द्वारा देश के उपराष्ट्रपति और जाट समाज के गौरव जगदीप धनखड़ साहब की खिल्ली उड़ाईं गई है। इस खिल्ली का हिसाब जाट समाज आने वाले लोकसभा चुनावों में ज़रूर लेगा। सूचना जाट हित में जारी।

जाट एसोसिएशन का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट

इस मामले में संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने इस मामले पर कहा कि, दर्द और पीड़ा के साथ मैं संसद परिसर में कुछ वरिष्ठ नेताओं के व्यवहार की घटना की निंदा करने के लिए यहां खड़ा हूं। टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति की नकल में शामिल थे। कांग्रेस पार्टी के नेता जो कांग्रेस के अध्यक्ष भी रहे हैं इसे बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी शुरू से ही जानबूझकर हमारे राष्ट्रपति का अपमान करती रही है, जो आदिवासी समुदाय से आते हैं...मैं इस रवैये की कड़ी निंदा करता हूं कल्याण बनर्जी और राहुल गांधी, आपको (विपक्षी नेताओं को) उन नेताओं की ओर से इस सदन में माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT