मंत्री गोपाल राय का बयान Social Media
दिल्ली

मंत्री गोपाल राय का बयान- "भाजपा सरकारों के निकम्मेपन की मार झेल रहा है दिल्ली"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का सामने आया बड़ा बयान

  • गोपाल राय ने कहा- BJP सरकारों के निकम्मेपन की मार दिल्ली झेल रहा

  • भाजपा अगर इसी समय काम कर लेती तब भी ये नौबत नहीं आती

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वायु प्रदूषण से टेंशन बढ़ गई है, दिल्ली का बढ़ता प्रदूषण लगातार परेशानी का सबब बनता जा रहा है। इस बीच दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का बड़ा बयान सामने आया है गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा कि, "भाजपा अगर इसी समय काम कर लेती तब भी ये नौबत नहीं आती।

मंत्री गोपाल राय ने कहा- भाजपा सरकारों के निकम्मेपन की मार दिल्ली झेल रहा है। दिल्ली CNG बसें चला रहा है लेकिन भाजपा सरकारें आज भी डीजल बस दौरा रही है। दिल्ली में जेनरेटर के सेट नहीं हैं लेकिन पूरे उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अंदर जेनरेटर सेट के धुओं की मार दिल्ली झेल रहा है। दिल्ली में जो काम हुए हैं अगर भाजपा के लोग उतना ही काम कर दें तो उससे भी दिल्ली का काफी भला हो जाएगा।

बताते चलें कि, दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत की हवाएं इस वक्त खराब चल रही है। प्रदूषण की 'गंभीर' स्थिति पर कल ही दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा था कि, केंद्र सरकार के आकड़े बताते हैं कि पंजाब में पराली पिछले साल से कम जलाई गई है। पंजाब के पराली के धुएं का दिल्ली पर उतना असर नहीं है, जितना हरियाणा और उत्तर प्रदेश का है क्योंकि हवा में गति ही नहीं है। हवा चलेगी तभी तो पंजाब का धुंआ दिल्ली तक आएगा। अभी दिल्ली में चारों ओर का धुंआ आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT