दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना  Raj Express
दिल्ली

BJP प्रवक्ता भाटिया के बयान पर मंत्री आतिशी का पलटवार, कहा - ED का समन BJP के मुख्यालय में लिखा गया

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बीजेपी प्रवक्ता के बयान पर शिक्षा मंत्री आतिशी की प्रतिक्रिया।

  • भाजपा को कैसे पता चला कि सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा?

  • प्रवक्ता ने कहा, केजरीवाल ठंड में कांप रहे हैं, क्योंकि ईडी ने उन्हें समन भेजा

Arvind Kejriwal Skip ED Summon : दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी इसके बारे में जानते हैं क्योंकि ईडी का समन बीजेपी के मुख्यालय में लिखा गया है। यह बात दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना ने गुरुवार को मीडिया में भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया के मुख्यमंत्री केजरीवाल को ED के समन इग्नोर करने को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा ने कहा, जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पहला समन मिला था तो हमने कहा था कि ये दरअसल बीजेपी का समन और आज बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बात साबित कर दिया। उन्होंने कहा है कि ईडी अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल में डालेगी। मैं भाजपा और उनके प्रवक्ताओं से पूछना चाहती हूं कि जब ईडी ने यह नहीं बताया कि अरविंद केजरीवाल को गवाह या आरोपी के रूप में बुलाया गया है तो भाजपा को कैसे पता चला कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा? वे (बीजेपी) इसके बारे में जानते हैं क्योंकि ईडी का समन बीजेपी के मुख्यालय में लिखा गया है।

अरविंद केजरीवाल इस ठंड में कांप रहे हैं, क्योंकि ईडी ने उन्हें समन भेजा -BJP

दरअसल भजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने गुरुवार को दिल्ली में भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल; पर निशाना साधा। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, ''इन दिनों आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस ठंड में कांप रहे हैं, क्योंकि ईडी ने उन्हें समन भेजा है। अरविंद केजरीवाल को जब पहला समन भेजा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव है नहीं जा पाऊंगा। जब दूसरा समन भेजा गया तो उन्होंने कहा कि विपश्‍यना करनी है इसलिए नहीं जा पाऊंगा। जब तीसरा समन भेजा गया तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आ गए हैं नहीं जा पाऊंगा। आज अरविंद केजरीवाल को चौथा समन भेजा गया है।

प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, शराब घोटाले के किंगपिंग अरविंद केजरीवाल ईडी को कह रहे हैं कि तुम अपना समन वापस लो, साथ ही वह ईडी से सवाल पूछ रहे हैं। आजाद भारत के इतिहास में पहले ऐसा नहीं हुआ है जब जांच एजेंसी किसी को समन देकर बुलाए और वह जांच एजेंसी से कहे कि समन वापस लो। केजरीवाल अराजकता के पर्याय बन चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT