BJP और जांच एजेंसियों पर भड़की मंत्री आतिशी Raj Express
दिल्ली

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर BJP और जांच एजेंसियों पर भड़की मंत्री आतिशी और दिया यह बड़ा चैलेंज...

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • संजय सिंह की गिरफ्तारी पर आतिशी का भाजपा सरकार एवं जांच एंजेसियों पर हमला

  • आतिशी ने कहा कि, ED को संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला

  • बताएं संजय सिंह के घर से कितने सोने के बिस्किट, कितनी नकदी मिली- आतिशी

दिल्ली, भारत। आबकारी घोटाला मामले में ED द्वारा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किए जाने पर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा, केंद्र सरकार एवं जांच एंजेसियों पर जोरदार हमला बोला और यह बड़ी चुनौती दी है।

आतिशी ने पूछे सवाल :

इस दौरान दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, "मैं BJP, उनके प्रवक्ता और उनकी एजेंसियों को चुनौती देती हूं कि कोई भी प्रमाण रखें और बताएं एक रुपया भी जो संजय सिंह के घर से मिला हो, जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया... वे बताएं कि उन्हें संजय सिंह के घर से कितने सोने के बिस्किट, कितनी नकदी मिली? उन्हें संजय सिंह के घर से कुछ नहीं मिला।"

पिछले 15 महीने से भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार उनकी सरकार की सारी एजेंसीयां उन एजेंसियों के 500 से ज्‍यादा अफसर आबकारी घोटालाे की जांच कर रहे हैं। इस जांच में ED और CBI के 500 से ज्‍यादा अफसरों ने हजारों जगह रेट करी, हजारों जगह छापे मारे, लेकिन 15 महीने बाद भी एक रूपए के भ्रष्टाचार का सबूत यह एजेंसीयां भारतीय जनता पार्टी, उनकी केंद्र सरकार न कोर्ट के सामने रख पाई है न देश के सामने रख पाई है।
दिल्ली की मंत्री आतिशी

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, उन्होंने मनीष सिसौदिया के कार्यालय और आवास पर छापा मारा और कुछ भी नहीं मिला...लेकिन बीजेपी को किसी सबूत की ज़रूरत नहीं है... बिना किसी सबूत के भ्रष्टाचार का सबूत, मनीष सिसौदिया को गिरफ्तार किया गया... अब वही कहानी संजय सिंह के साथ दोहराई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT