LPG Commercial Cylinder Price Cut Raj Express
दिल्ली

LPG Cylinder Price : गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, 19 से 20 रुपए तक घटे दाम

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • IOCL की वेबासाइट पर अपडेट की गई कीमतें।

  • इसके पहले भी सस्ता किया गया था सिलेंडर।

  • 1 मई 2024 से लागू होंगी घटी हुई कीमत।

LPG Cylinder Price : दिल्ली। लोगों को महंगाई से बड़ी राहत मिलने वाली है क्योंकि कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर (LPG Commercial Cylinder) की कीमतों में 19 रुपये की कटौती की गई है। कमर्शियल सिलेंडर की घटी हुई कीमतें बुधवार, 1 मई से लागू होंगी। दिल्ली से मुम्बई तक कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम घटाए गए हैं। इसके पहले 1 अप्रैल को कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 30.50 रुपये की कमी की गई थी।

ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने लगातार दूसरे महीने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती (LPG Cylinder Price Cut) की है। इस बार भी 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम घटाए गए हैं। दिल्ली से लेकर मुंबई तक सिलेंडर की कीमतों में 19-20 रुपये की कमी आई है। IOCL की वेबसाइट पर सिलेंडर की नई कीमतों को अपडेट कर दिया गया है।

पहले भी कम की गई थी कीमतें :

इसके पहले भी तेल कंपनियों द्वारा कमर्शियल गैस सिलेंडर (Commercial Cylinder) के दाम में कटौती की गई थी। ऑइल मार्केटिंग कंपनियों (Oil Marketing Companies) ने 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर और 5 किलोग्राम एफटीएल (Free Trade LPG) सिलेंडर की कीमतें कम कर दी थी। 19 Kg कमर्शियल सिलेंडर की कीमत 30.50 रुपये कम की गई थी। वहीं 5 किलो वाले FTL सिलेंडर की कीमत में 7.50 रुपये की कमी की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT