नवरात्रि की नवमी आज,  Raj Express
दिल्ली

नवरात्रि की नवमी आज, नेताओं ने शुभकामना संदेश जारी कर मां जगत जननी से की यह प्रार्थना

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नवरात्रि की महानवमी पर होती है मां सिद्धिदात्री की आराधना

  • नेताओं ने महानवमी के शुभ अवसर पर शुभकामना संदेश जारी किया

  • महानवमी पर नेताओं ने मां सिद्धिदात्री से की यह प्रार्थना

नवरात्रि 2023: आज सोमवार को नवरात्रि की महानवमी है, इस दिन मां सिद्धिदात्री की आराधना की जाती है। इस मौके पर देश के तमाम नेताओं ने महानवमी के शुभ अवसर पर शुभकामना संदेश जारी किया है।

जेपी नड्डा ने दी महानवमी की शुभकामना एवं की यह प्रार्थना :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महानवमी की शुभकामना देते हुए कहा- "सिद्ध गन्धर्व यक्षाद्यैरसुरैरमरैरपि। सेव्यमाना सदा भूयात् सिद्धिदा सिद्धिदायिनी॥" शारदीय नवरात्रि की नवमी तिथि पर माँ जगत जननी से समस्त देशवासियों को सुख-सौभाग्य और समृद्धि की प्रार्थना करता हूँ। माँ सिद्धिदात्री सभी के संकल्प सिद्ध करें, आप सभी को महानवमी की हार्दिक शुभकामनाएं। जय माता दी!

सिद्धगन्धर्वयक्षाद्यैरसुरैरमरैरपि। सेव्यमाना सदा भूयात् सिद्धिदा सिद्धिदायिनी॥ 'महानवमी' के पावन अवसर पर प्रदेश वासियों, भक्तों और श्रद्धालुओं के लिए अनंत मंगलकामनाएं! माँ दुर्गा के नवम स्वरूप माँ सिद्धिदात्री की कृपा से सभी को सुयशपूर्ण जीवन, समृद्धि, आरोग्यता प्राप्त हो, यही कामना है।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
आप सभी को महानवमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ। माता रानी सभी पर अपनी कृपा बनाये रखें। जय माता दी!
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
सिद्धगंधर्वयक्षाद्यैः, असुरैरमरैरपि । सेव्यमाना सदा भूयात्, सिद्धिदा सिद्धिदायिनी।। नवमी के इस पावन अवसर पर मैं माँ दुर्गा शक्ति के नौवे रूप माँ सिद्धिदात्री को नमन करते हुए सब के जीवन में सिद्धि, हर्ष और सफलता प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। जय माता दी।
किरण रिजिजू
सिद्ध गन्धर्व यक्षाद्यैरसुरैरमरैरपि। सेव्यमाना सदा भूयात् सिद्धिदा सिद्धिदायिनी॥ समस्त प्रदेशवासियों को माँ सिद्धिदात्री की आराधना को समर्पित शारदीय नवरात्रि के नवम दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। माँ भगवती से प्रार्थना है कि आपका जीवन सुख, समृद्धि, सौभाग्य एवं यश-वैभव से परिपूर्ण रहे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT