कपिल सिब्बल Social Media
दिल्ली

जहां BJP या उनके दल राज करते हैं, उन राज्यों में ED नहीं जाती, जहां विपक्ष वहां ED के दरवाजे खुले हैं: सिब्बल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल का बयान

  • कपिल सिब्बल ने CM केजरीवाल को ED द्वारा समन को लेकर भाजपा पर हमला बोला

  • जहां भाजपा या उनके दल राज करते हैं, उन राज्यों में ED नहीं जाती: कपिल सिब्बल

दिल्ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा समन भेजे जाने के बाद विपक्ष का भाजपा की आलाेचना करने का सिलसिला तेज हो गया है। इस बीच अब आज बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल का बयान सामने आया है।

इस दौरान राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा समन को लेकर भाजपा पर हमला बोला और कहा, "विपक्ष के लोगों को किया जा रहा है, AAP पार्टी के मंत्री भी जेल में है। इन्होंने किस-किसके खिल़ाफ यह नहीं किया? पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, राजस्थान में भी ऐसा ही हुआ, ये वहां (महाराष्ट्र) NCP को तोड़कर मंत्री बन गए। हिंदुस्तान दो हिस्सों में बंटा हुआ है जहां भाजपा या उनके दल राज करते हैं, उन राज्यों में ED नहीं जाती और जहां विपक्ष है वहां ED के दरवाजे खुले हुए हैं।"

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को 2 नवंबर को तलब किया है, इसके लिए समन जारी किया गया है। ऐसे में केजरीवाल को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच राजनीतिक खींचतान देखने को मिल रही है। इसके अलावा अरविंद केजरीवाल को ED द्वारा समन किए जाने पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी का बयान सामने आया है कि, जानकारी मिल रही है कि 2 नवंबर को जब अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश होंगे तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT