Kalpana Soren Met Sunita Kejriwal Raj Express
दिल्ली

INDIA गठबंधन की रैली में शामिल होने दिल्ली आईं कल्पना सोरेन, सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • महागठबंधन की रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली में नेताओं का जमावड़ा।

  • अवैध खनन मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में है हेमंत सोरेन।

Kalpana Soren Met Sunita Kejriwal : नई दिल्ली। 31 मार्च को होने वाली INDIA गठबंधन की रैली में शामिल हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) भी शामिल होंगी। इसके लिए कल्पना सोरेन पहले ही दिल्ली पहुंच गई हैं। शनिवार को उन्होंने सीएम अरविन्द की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) से मुलाकात की। प्रवर्तन निदेशालय ने उत्पाद शुल्क नीति मामले में सीएम केजरीवाल को हिरासत में लिया है वहीं झारखंड के पूर्व सीएम खनन घोटाले में ईडी की हिरासत में हैं। 31 मार्च को विपक्षी दलों ने ईडी द्वारा सीएम केजरीवाल और हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में महारैली निकालने की घोषणा की थी। इस रैली में शामिल होने के लिए कई नेता शनिवार से ही दिल्ली में एकत्रित होने लगे हैं।

JMM नेता और झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन (Kalpana Soren) ने कहा कि, "जो घटना 2 महीने पहले झारखंड में हुई, वही अब दिल्ली में हो रही है। मेरे पति हेमंत सोरेन की तरह ही सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जेल भेज दिया गया है। मैं सुनीता केजरीवाल जी से मिली और हमने फैसला किया कि, हम इसके खिलाफ लड़ेंगे। मैं आज कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिलने जा रही हूं और झारखंड की स्थिति पर चर्चा करूंगी। मैं रामलीला मैदान में INDIA गठबंधन की रैली में भी शामिल होउंगी।"

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "हेमंत सोरेन बड़े नेता थे और वह गैर-भाजपा राज्य में सरकार चला रहे थे। सभी ने देखा कि, कैसे केंद्र सरकार ने उन्हें जेल में डाल दिया था। अरविंद केजरीवाल को भी जेल में डाल दिया गया है। हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन आज सुनीता केजरीवाल से मिलने पहुंचीं। हमने 31 मार्च को होने वाली इंडिया ब्लॉक रैली में कल्पना सोरेन और सीएम चंपई सोरेन दोनों को आमंत्रित किया है। दोनों बैठक में शामिल होंगे।" सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) के रैली में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "मुझे अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT