Sanjay Singh And Manish Sisodia Judicial Custody Extended Raj Express
दिल्ली

AAP सांसद संजय सिंह और मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 28 फरवरी तक बढ़ी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • शराब नीति मामले में कई समय से जेल में हैं AAP सांसद संजय सिंह।

  • एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोनों नेताओं पर गंभीर आरोप।

Sanjay Singh And Manish Sisodia Judicial Custody Extended : नई दिल्ली। एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप नेता मनीष सिसौदिया और सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत 28 फरवरी तक बढ़ा दी गई है। मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को शनिवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। सुनवाई के दौरान अदालत ने दोनों नेताओं की हिरासत को बढ़ा दिया है।

इसके अलावा दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में AAP सांसद संजय सिंह और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष की न्यायिक हिरासत सुनवाई की अगली तारीख 2 मार्च तक बढ़ा दी गई है। 3 फरवरी को मनीष सिसौदिया और संजय सिंह को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था। सुनवाई के दौरान अदालत ने 17 फरवरी तक हिरासत बढ़ा दी थी।

दिल्ली शराब नीति मामले में आप सांसद संजय सिंह कई समय से जेल में हैं। संजय सिंह को उत्पाद नीति घोटाले के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चार अक्तूबर को गिरफ्तार किया था। संजय सिंह पर आरोप है कि, उन्होंने समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे कुछ शराब निर्माताओं, थोक विक्रेताओं और खुदरा विक्रेताओं को मौद्रिक लाभ हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT