Farmers Protest Update  Raj Express
दिल्ली

Farmers Protest 2024 : दिल्ली की तरफ बढ़ रहे किसान, पुलिस ने की रोकने की तैयारी, की मॉक ड्रिल

Farmers Protest Update : सिंघू बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर, रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि, आप देख सकते हैं कि हम खुद को तैयार कर रहे हैं।

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • किसानों के आंदोलन के लिए दिल्ली पुलिस ने कसी कमर।

  • किसान मार्च से पहले की मॉकड्रिल।

Farmers Protest 2024 : दिल्ली। किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध के आह्वान से पहले दिल्ली-हरियाणा सीमा झारोदा पर भारी सुरक्षा तैनाती की गई है। इसके साथ ही पूरी दिल्ली समेत गाज़ीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघु बॉर्डर पर धारा 144 लागू है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने सोमवार को आंशु गैस की मॉकड्रिल भी की है। फिलहाल पुलिस किसानों के मार्च को रोकने के लिए पूरी तरह से तैयारी है।

अब तक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध के आह्वान से पहले पुलिस ने शंभू बॉर्डर पर आंसू गैस मॉक ड्रिल की। किसानों के 'दिल्ली चलो' विरोध के आह्वान से पहले, दिल्ली-हरियाणा सीमा पर सिंघू बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सिंघू बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था पर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर, रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि, आप देख सकते हैं कि हम खुद को तैयार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT