Delhi School Bomb Threat Raj Express
दिल्ली

School Bomb Threat : दिल्ली के 50 से अधिक स्कूल को मिला धमकी भरा E - Mail

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हाई प्रोफ़ाइल स्कूल को आए हैं धमकी भरे मेल।

  • पुलिस द्वारा स्कूल बिल्डिंग को कराया गया खाली।

Delhi School Bomb Threat : दिल्ली। बुधवार तड़के दिल्ली के 50 से अधिक स्कूल को धमकी भरे ई - मेल आए हैं। ई - मेल में स्कूल में बम प्लांट करने की जानकारी दी गई। ये ई - मेल दिल्ली के कई हाई प्रोफ़ाइल स्कूल को मिले हैं। इनमें द्वारका डीपीएस, मयूर विहार का मदर मैरी स्कूल, नई दिल्ली में स्थित संस्कृति जैसे स्कूल शामिल हैं। स्कूल प्रशासन ने इन ई - मेल की जानकारी पुलिस को दी है। दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूल परिसर की जांच की। अब तक पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिला है। पुलिस का मानना है कि, यह एक फेक मेल हो सकता है।

मंत्री आतिशी ने एक्स पर लिखा, 'आज सुबह कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। छात्रों को खाली करा लिया गया है और दिल्ली पुलिस द्वारा उन परिसरों की तलाशी ली जा रही है। अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला। हम पुलिस और स्कूलों के साथ लगातार संपर्क में हैं। अभिभावकों और नागरिकों से अनुरोध करूंगा कि घबराएं नहीं। जहां भी जरूरत होगी, स्कूल अधिकारी अभिभावकों के संपर्क में रहेंगे।'

जिन स्कूल को ये ई - मेल आए हैं वहां आस - पास के क्षेत्र में पुलिस तैनात की गई। बम निरोधक दस्ते के साथ - साथ दमकल की गाड़ियां भी मौजूद रहीं। स्कूल परिसर और आस - पास के क्षेत्र की तलाशी की गई। पुलिस की एक टीम इस ई - मेल के सोर्स का पता लगाने की कोशिश कर रही थी।

एक ई - मेल कई स्कूल को भेजा गया:

जानकारी के अनुसार कई स्कूल को भेजा गया धमकी भरा E -Mail एक ही सोर्स से भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार, आईपी एड्रेस देश के बाहर का है। इस ई - मेल में डेटलाइन भी नहीं है।

अग्निशमन अधिकारी जेबी सिंह ने बताया कि, "हमें स्कूल (मदर मैरी स्कूल, मयूर विहार) से बम के बारे में एक कॉल मिली। जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला। यह एक फर्जी फेक मेल था। एक फायर टेंडर, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली पुलिस मौके पर मौजूद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT