दिल्ली राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्ति चिदंबरम को भेजा समन Raj Express
दिल्ली

Delhi Excise Policy Case : के. कविता की बढ़ी रिमांड, कहा- यह राजनीतिक लॉन्ड्रिंग केस है, हम इससे लड़ेंगे

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 9 अप्रैल तक मिली ED को BRS नेता कविता की कस्टडी।

  • कविता ने कहा - यह एक मनगढ़ंत और झूठा मामला है।

BRS Leader K. Kavita's Remand Increased : दिल्ली। BRS नेता के कविता को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की हिरासत ख़त्म होने पर दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने के. कविता की रिमांड फैसला देते हुए कहा कि, 9 अप्रैल तक BRS नेता के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई जाती है। कोर्ट से निकलते हुए बीआरएस नेता के कविता ने मीडिया में कहा कि, यह मनी लॉन्ड्रिंग का मामला नहीं है बल्कि राजनीतिक लॉन्ड्रिंग का मामला है। यह एक मनगढ़ंत और झूठा मामला है। हम सभी साफ-सुथरे (बाइज्जत) निकलेंगे ।

प्रवर्तन निदेशालय ने राउज एवेन्यू कोर्ट में कहा कि रिमांड अवधि के दौरान, हमने BRS नेता के कविता का बयान दर्ज किया, BRS नेता कविता से पूछताछ की और कई व्यक्तियों और डिजिटल रिकॉर्ड से उनका सामना कराया। ईडी ने दिल्ली अदालत से कहा कि, बीआरएस नेता के कविता से आगे हिरासत में पूछताछ की जरूरत नहीं है। वहीं BRS नेता कविता के वकील ने अपने बेटे की परीक्षा के आधार पर दिल्ली की अदालत में अंतरिम जमानत मांगी थी।

गौरतलब है कि, BRS की नेता के. कविता को बीते 15 मार्च को गिरफ्तार किया था । जिसके बाद कविता की पेशी हुई जहां से कविता को सात दिन की ED रिमांड पर भेज दिया गया था। BRS नेता के. कविता पर आरोप है कि, उन्होंने दिल्ली की शराब नीति मामले में आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मिलकर लाभ अर्जित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT