दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने दिव्यांगों को किया सम्मानित Raj Express
दिल्ली

दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल ने दिव्यांगों को किया सम्मानित

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM अरविंद केजरीवाल ने विकलांग व्यक्तियों को सम्मानित किया

  • दिल्ली सरकार देश की एकमात्र सरकार है जिसमें पैसे की कोई कमी नहीं है

  • दिव्यांगों के लिए नई योजनाएं बनानी पड़ी तो जरूर बनाएंगे- CM केजरीवाल

दिल्‍ली, भारत। दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार को दिव्यांग व्यक्तियों के राज्य पुरस्कार समारोह में विकलांग व्यक्तियों को अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए सम्मानित किया। साथ ही समारोह को संबोधित किया और यह बात भी कहीं है कि, अगर हमें दिव्यांगों के लिए नई योजनाएं बनानी पड़ी तो जरूर बनाएंगे।

दिल्ली सरकार देश की एकमात्र सरकार है, पैसे की कोई कमी नहीं है :

दिव्यांग व्यक्तियों के राज्य पुरस्कार समारोह में दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा- आज दिव्यांगों को जब Award दे रहे थे तो मेरे लिए बहुत Inspirational और Emotional था इन्होंने अपनी Disability को ताक़त बना लिया। इनमें समाज के लिए कुछ करने की भूख है। हम सभी को इनसे प्रेरणा लेने की जरूरत है। दिल्ली सरकार में पैसे की कमी नहीं है, दिल्ली सरकार देश की एकमात्र सरकार है जिसमें पैसे की कोई कमी नहीं है। अगर हमें दिव्यांगों के लिए नई योजनाएं बनानी पड़ी तो जरूर बनाएंगे।

आम तौर पर लोग छोटी–छोटी परेशानियों में रोने लगते हैं। इतनी बड़ी कठिनाइयों के बावजूद जो इन लोगों ने कर दिखाया है, मैं विभाग से कहूंगा कि इनकी आश्चर्यजनक और प्रेरणा देने वाली कहानियां अखबारों में Full Page छपनी चाहिए।
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल

इसके अलावा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा पर कहा, "हमारी तैयारी है हम राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT