कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पूछा सवाल  Raj Express
दिल्ली

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पूछा सवाल- धीरज साहू के ठिकानों से मिले 300 करोड़ का क्या करेगी सरकार?

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • धीरज साहू के घर से बरामद हुए पैसे को लेकर अधीर रंजन चौधरी का बयान

  • बरामद हुए पैसे का सरकार क्या करना चाहती है वे बताए: धीरज साहू

  • अधीर रंजन बोले- कानून के अनुसार इनके खिलाफ क्या-क्या हो सकता है ये भी बताएं सरकार

दिल्ली, भारत। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने धीरज के साहू के घर से बरामद हुए पैसे को लेकर सरकार से सवाल पूछा है।

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "धीरज के साहू के घर से इतने पैसे बरामद हुए हैं तो इसके पीछे राज क्या है? कहां से लूटे गए हैं? कहां से उन्होंने व्यापार किया है, इसकी क्या सजा होगी? इसकी जानकारी हमें मिलनी चाहिए। सरकार क्या करना चाहती है वे भी बताए।"

कानून के अनुसार इनके खिलाफ क्या-क्या हो सकता है ये भी बताएं, जो मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या के खिलाफ नहीं किया गया। कब ये देश में तो हैं वे तो हजारों करोड़ चोरी कर भाग गए।
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी

बता दें कि, कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से अब तक 300 करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद की जा चुकी है।

इसके अलावा कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने अमित शाह से POK को लेकर सवाल कर कहा है, शायद पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू गृह मंत्री अमित शाह जितने जानकार नहीं थे। मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं... चूंकि आप जो भी करते हैं वह सही है, आप पीओके कब वापस ले रहे हैं?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT