CM केजरीवाल का ED को जवाब  Raj Express
दिल्ली

CM केजरीवाल का ED को जवाब- समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है, नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज ED के सामने पेश होंगे CM अरविंद केजरीवाल

  • पेश होने से पहले CM अरविंद केजरीवाल ने ED को दिया करारा जवाब

  • CM अरविंद केजरीवाल का आरोप- नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है

दिल्ली, भारत। दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को आज गुरूवार (2 नवंबर) को दिल्ली आबकारी नीति मामले में आज पेश होने के लिए बुलाया है। ऐसे में आज EDके सामने पेश होने से पहले उन्‍होंने अपना बयान जारी किया है, जिसमें ED को करारा जवाब देते हुए ये बात कही।

समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भेजे गए समन को लेकर ED को जवाब देते हुए कहा, "समन का नोटिस अवैध और राजनीति से प्रेरित है। नोटिस भाजपा के इशारे पर भेजा गया है। नोटिस यह सुनिश्चित करने के लिए भेजा गया है कि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए जाने में असमर्थ रहूं। ED को तुरंत नोटिस वापस लेना।''

ED के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम :

तो वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के ED से सामने पेश होने से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किए गए हैं। इस बीच यह खबर भी है कि, आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ED कार्यालय में पेश होने से पहले राजघाट जाने की उम्मीद है। ऐसे में राजघाट के बाहर भी भारी सुरक्षा-व्यवस्था की गई है। पुलिस की ओर से घोषणा की जा रही है कि, मुख्यमंत्री केजरीवाल के ED कार्यालय के लिए रवाना होने से पहले सुबह 10 बजे के आसपास राजघाट जाने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT