बीजेपी का Sankalp Patra Sujhav Abhiyan Raj Express
दिल्ली

लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी का Sankalp Patra Sujhav Abhiyan, लोगों से लेंगे सुझाव, वीडियो वैन से संवाद

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह तैयार।

  • वीडियो वेन के जरिये भाजपा जाएगी जनता के बीच।

Sankalp Patra Sujhav Abhiyan: दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। चुनाव से पहले भाजपा ने सोमवार को अपना संकल्प पत्र सुझाव अभियान लांच कर दिया है। इसके तहत भाजपा की वीडियो वेन लोगों के बीच जाएगी और 1 करोड़ से अधिक सुझाव लेकर आएगी जिनको भाजपा द्वारा अपने घोषणा पत्र में शामिल किया जायेगा।

ये वीडियो वैन पूरे देश में यात्रा करेंगी और 15 मार्च तक प्राप्त 1 करोड़ से अधिक सुझाव पत्रों को ऐकत्र कर बीजेपी को सौंपेगी, जिसके बाद इन सुझावों को बीजेपी के संकल्प पत्र में शामिल किया जाएगा। इसके साथ ही ये वैन बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों और भारत को एक विकसित देश बनाने के उनके दृष्टिकोण को उजागर करेंगी। भाजपा ने देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में वीडियो वैन के माध्यम से लोगों को मोदी सरकार के कार्यों के बारे में जानकारी देने का काम करेगी।

Namo App से सुझाव देने की बतायेंगे प्रक्रिया

देश के अधिकांश हिस्सों में वीडियो वैन के माध्यम से लगभग 250 स्थानों पर समाज के विभिन्न कलाकारों के साथ संवाद करेंगे और उनके सुझावों का भी समावेश करेंगे। इसके अलावा मिस्ड कॉल से भी सुझाव प्रतावित किये जायेंगे इसके लिए भाजपा द्वारा एक विशेष नंबर जारी किया गया है। इसके अलावा नमो ऐप में एक अलग सेक्शन है, जिसके बारे में विस्तृत जानकारी भी इन वीडियो वैन के माध्यम से दी जाएगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिखाई हरी झंडी

लोकसभा चुनाव के लिए 'संकल्प पत्र सुझाव अभियान' की शुरुआत और 'विकसित भारत मोदी की गारंटी' रथ को हरी झंडी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिखाई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'विकसित भारत', 'आत्मनिर्भर भारत' और 'विश्वामित्र भारत' का निर्माण 2014 से पहले कल्पना से परे था, लेकिन आज मोदी जी के कुशल नेतृत्व में ये सपने हकीकत में बदल रहे हैं। इस अमृत काल में भारत एक विकसित राष्ट्र बनने की दिशा में लंबी छलांग लगाने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT