राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह का पलटवार  Raj Express
दिल्ली

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह का पलटवार- गैर गंभीर नेता को न जाने कब समझ आएगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राहुल गांधी के बयान पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह का पलटवार

  • गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को बताया गैर गंभीर नेता

  • राहुल गांधी को पता नहीं होता कि वो क्या बोलते हैं: गिरिराज सिंह

दिल्‍ली, भारत। देश की सियासत में इन दिनों पारा हाई है, जमकर बयानबाजी हो रही है। इस बीच अब आज बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मिमिक्री विवाद पर जो बयान दिया उस पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने पलटवार करते हुए उन्‍हें गैर गंभीर नेता बताया है।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा, "इस सदी का सबसे बड़ा गैर गंभीर नेता राहुल गांधी है जिनको पता नहीं होता कि वो क्या बोलते हैं? इसलिए मुझे गैर गंभीर व्यक्ति पर ज्यादा टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। राहुल गांधी को मना करना चाहिए था कि ये उपराष्टपति हैं और उपराष्टपति एक संवैधानिक पद पर होता है....अब ये भी राहुल गांधी को समझ नहीं है तो न जाने कब उन्हें समझ आएगी।"

बता दें कि, मिमिक्री विवाद पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा था, "सांसद वहां बैठे थे, मैंने उनका वीडियो शूट किया। मेरा वीडियो मेरे फ़ोन पर है। मीडिया इसे दिखा रहा है...किसी ने कुछ नहीं कहा...हमारे 150 सांसदों को (सदन से) बाहर निकाल दिया गया है लेकिन मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं है। अडानी पर कोई चर्चा नहीं, राफेल पर कोई चर्चा नहीं, बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं। हमारे सांसद निराश होकर बाहर बैठे हैं लेकिन आप उस (मिमिक्री) पर चर्चा कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT