ED की छापेमारी पर बोली आतिशी- BJP केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाना चाहती, हम डरेंगे नहीं Raj Express
दिल्ली

ED की छापेमारी पर बोली आतिशी- BJP केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाना चाहती, हम डरेंगे नहीं

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली केबिनेट मंत्री आतिशी मार्लेना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

  • आतिशी का कहना, केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से BJP हमारी पार्टी को दबाना चाहती

  • AAP नेताओं और AAP से जुड़े लोगों के खिलाफ ED की छापेमारी चल रही है: आतिशी

दिल्‍ली, भारत। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली केबिनेट मंत्री आतिशी मार्लेना ने आज मंगलवार को महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर हमला बोलते हुए केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाना चाहती है का आरोप लगाया है।

दरअसल, ED की छापेमारी पर AAP नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, AAP नेताओं और AAP से जुड़े लोगों के खिलाफ ED की छापेमारी चल रही है। AAP कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाना चाहती है लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम डरेंगे नहीं। ED घोटाले की जाँच नहीं कर रही है, ED की जाँच में ही घोटाला है ED से हमारे सवाल हैं -

  • ED Audio Recording क्यों डिलीट की?

  • ED देश और COURT के सामने पिछले 1.5 साल की सभी Interrogation की Audio रिकॉर्डिंग रखे

    हमनें Court में सभी Audio & Video की डिमांड रखी हैं

आगे उन्‍होंने यह भी कहा- ED को Expose करने को लेकर कल Tweet किया था उसके बाद से ही आज सुबह से ED द्वारा AAP सांसद ND Gupta, मुख्यमंत्री जी के P.A और AAP से जुड़े लोगों के घर Raid की गई है BJP अपनी ED से हमें डराने की कोशिश कर रही है मैं प्रधानमंत्री मोदी जी से कहना चाहती हूँ कि, हम आपकी ED की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय ने आज मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पीएस (Personal Secretary) बिभव कुमार, दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार समेत आम आदमी पार्टी से जुड़े अन्य लोगों के आवास पर छापेमारी की है। ईडी द्वारा करीब 10 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT