Arvind Kejriwal Skip ED Summon Raj Express
दिल्ली

Arvind Kejriwal Skip ED Summon : ED का चौथा समन स्किप कर गोवा दौरे पर CM अरविन्द केजरीवाल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • आप पार्टी की और से कोई बयान नहीं आया है सामने।

  • पहले भी ईडी द्वारा जारी हुए हैं केजरीवाल को तीन समन।

  • सीएम केजरीवाल ने ईडी के समन को बताया था अवैध।

नई दिल्ली। ईडी का चौथा समन स्किप कर दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल गोवा दौरे पर जा सकते हैं। ईडी ने 18 जनवरी को उन्हें पेश होने के लिए तालाब किया था। ईडी के समन को अवैध बताते हुए पहले भी अरविन्द केजरीवाल ने ईडी के सामने पेश होने से मन कर दिया था। दिल्ली एक्साइज पालिसी मामले में ईडी अधिकारी अरविन्द केजरीवाल से पूछताछ करना चाहते हैं। सीएम केजरीवाल ने पहले भी तीन समन को जारी हुए थे।

सीएम केजरीवाल गुरुवार को तय कार्यक्रम के अनुसार पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ गोवा का दौरा करेंगे। यहाँ केजरीवाल तीन दिन तक रहेंगे। आम आदमी पार्टी ने आगामी लोकसभा इलेक्शन की तैयारी शुरू कर दी है। गोवा में सीएम केजरीवाल आप पत्ते के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी की स्थिति मजबूत करेंगे। ईडी के समन पर पिछले दिनों अरविन्द केजरीवाल ने कहा था कि, बीजेपी उन्हें लोकसभा चुनाव का प्रचार करने से रोकना चाहती है इसलिए ईडी का समन जारी हुआ है।

इस मामले में अब तक आम आदमी पार्टी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। ईडी द्वारा झारखण्ड सीएम सोरेन को भी कई समन जारी हुए थे जिसे उन्होंने अवैध बताया था। सीएम केजरीवाल भी झारखण्ड मुख्यमंत्री सोरेन की राह पर चलते हुए ईडी के समन को अवैध बता रहे हैं और लगातार ऐसे समन को स्किप कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT