उत्तराखंड सुरंग हादसे में अडानी ग्रुप ने दी सफाई Raj Express
दिल्ली

उत्तराखंड सुरंग हादसे में अडानी ग्रुप ने दी सफाई, कहा- सुरंग निर्माण में हमारी कोई भागीदारी नहीं

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • उत्तराखंड में हुए सिलक्यांरा सुरंग हादसे में अडानी ग्रुप का नाम जोड़ा जा रहा।

  • इस मामले में अडानी ग्रुप ने जारी किया नोट।

  • अडानी समूह या उसकी किसी सहायक कंपनी की सुरंग के निर्माण में कोई भागीदारी नहीं।

  • हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं फंसे हुए श्रमिकों और उनके परिवारों के साथ हैं।

Uttarakhand Tunnel Accident : दिल्ली। उत्तराखंड में हुए सिलक्यांरा सुरंग हादसे में अडानी ग्रुप का नाम जोड़ा जा रहा था जिस पर अडानी ग्रुप के प्रवक्ता ने सोमवार को मीडिया के लिए एक नोट जारी किया है। इस नोट में उन्होंने अडानी समूह या उसकी किसी सहायक कंपनी की सुरंगों के निर्माण में किसी भी प्रकार की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष भागीदारी नहीं होने की बात कही हैं।

अडानी ग्रुप द्वारा जारी किये गए नोट में लिखा है कि, यह हमारे संज्ञान में आया है कि कुछ तत्व हमें उत्तराखंड में एक सुरंग के दुर्भाग्यपूर्ण ढहने से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। हम इन प्रयासों और उनके पीछे के लोगों की कड़ी निंदा करते हैं। हम अत्यधिक जोर देकर स्पष्ट करते हैं कि अडानी समूह या उसकी किसी सहायक कंपनी की सुरंग के निर्माण में किसी भी प्रकार की प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष भागीदारी नहीं है। हम यह भी स्पष्ट करते हैं कि सुरंग के निर्माण में शामिल कंपनी में हमारा कोई शेयर नहीं है। इस समय हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं फंसे हुए श्रमिकों और उनके परिवारों के साथ हैं।

अडानी ग्रुप द्वारा जारी किया गया नोट।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT