संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन Raj Express
दिल्ली

AAP नेताओं और कार्यकर्ताओं का संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में आज AAP सांसद संजय सिंह की पेशी

  • संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर आप नेताओं और कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

  • प्रदर्शन के दौरान पुलिस कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

दिल्ली, भारत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान वे जेल में बंद आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर केंद्र व मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया :

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा कार्यालय तक मार्च करने का प्रयास किया। ऐसे में दिल्‍ली पुलिस ने उन्‍हें रोक लिया है। साथ ही हिरासत में लिया। इस दौरान आम आदमी पार्टी ने ट्वीट जारी करते हुए वीडियो जारी किया। साथ कैप्‍शन में लिखा- रुके ना जो, झुके ना जो Sanjay Singh वो इन्क़लाब हैं।

संजय सिंह की कस्टडी आज खत्म :

बता दें कि, इससे पहले कथित शराब घोटाला मामले में रिमांड और गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली संजय सिंह की याचिका को खारिज किया जा चुका है। तो वहीं, 13 अक्टूबर की सुनवाई में दिल्‍ली कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह को 27 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का फैसला सुनाया था, ऐसे में आज उनकी कस्टडी खत्म हो रही है। ऐसे में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आज शराब नीति केस में AAP सांसद संजय सिंह की पेशी होनी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT