भाजपा AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है: AAP मंत्री आतिशी Raj Express
दिल्ली

भाजपा AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है: AAP मंत्री आतिशी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • आतिशी बोली- भाजपा AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है:

  • CM केजरीवाल से पूछताछ के लिए ED का समन सिर्फ एक शुरुआत है: आतिशी

दिल्ली, भारत। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए ED के समन भेजे जाने के बाद से आप और भाजपा के बीच बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है। अब आज शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी ने एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर भाजपा पर हमला बोला है।

हमारी भविष्यवाणी सच साबित हो गई :

AAP मंत्री आतिशी ने कहा, "CM अरविंद केजरीवाल से पूछताछ के लिए ED का यह समन सिर्फ एक शुरुआत है, वे AAP के अन्य नेताओं को बुलाएंगे, नेताओं के आवास पर छापेमारी करेंगे, AAP विधायकों, मंत्रियों और सांसदों को गिरफ्तार करेंगे... क्योंकि भाजपा AAP और अरविंद केजरीवाल से डरती है। हमारी भविष्यवाणी सच साबित हो गई जब ED ने हमारे मंत्री और पटेल नगर से विधायक राज कुमार आनंद के आवास पर छापा मारा।"

तो वहीं, आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्‍ता ने अपने बयान में कहा- दिल्ली के अपने सोर्सेज़ से AQI पर कम असर पड़ता है वहीं बाहरी source से AQI पर ज़्यादा असर पड़ता है हर साल केंद्रीय पर्यावरण मंत्री को NCR में प्रदूषण रोकने के लिए कोई प्लान बनाने के लिए चिट्ठी लिखते हैं लेकिन इनकी नींद नहीं खुलती वही पंजाब सरकार के प्रयासों से पराली जलने की घटनाओं में 50% की कमी आई है। हर साल Haryana-UP-Rajasthan की सरकारों को बोला जाता है कि अपनी इंडस्ट्री को Clean और Natural Gas से चलाइए लेकिन कोई एक्शन नहीं होता है Sonipat में 1000 चिमनीयां काला ज़हर उगल रही हैं इन्होंने 70 करोड़ लोगों की ज़िंदगी दांव पर लगा दी है।

जो BJP नेता दिल्ली में नौटंकीबाज़ी कर रहे हैं वो Haryana-Uttar Pradesh का जाकर AQI check करें वहीं उत्तर प्रदेश में AQI Monitor को उखाड़ कर Bird sanctuary में लगा दिया और उसके बाहर Smog Gun से छिड़काव कर रहे हैं ताकि AQI की रीडिंग कम आये ताकि लोगों को लगे कि हवा साफ़ हो गई है
आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्‍ता

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT