गरियाबंद नेशनल हाइवे हादसे में युवक की मौत Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

गरियाबंद नेशनल हाइवे हादसे में युवक की मौत, नाराज ग्रामीणों ने बाइक को फूंका- पुलिस बल तैनात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीससगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • गरियाबंद के नेशनल हाइवे पर टहल रहे युवक की हादसे में मौत।

  • हादसे से नाराज ग्रामीणों ने बाइक को फूंका।

  • भारी संख्या में पुलिस बल किया गया तैनात।

गरियाबंद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, गरियाबंद के मालगांव में नेशनल हाइवे पर टहल रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में जमकर हंगामा कर दिया। ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात नेशनल हाइवे में मालगांव पूल में टहल रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि, युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद युवक लहूलुहान हो गया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ग्रामीण काफी नाराज हो गए, जिसके बाद भारी संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने पहले तो बाइक को आग लगा दिया।

घटना की जानकारी पुलिस प्रशासन को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस के पर पथराव किया। एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने समय पर मोर्चा संभाल लिया और अस्पताल परिसर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

बता दें कि, आज सुबह युवक के शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। तोड़फोड़ से नाराज अस्पताल प्रबंधन और ड्यूटी पर मौजूद स्टाफ भी काफी नाराज हैं। वहीं, सुबह से बड़ी संख्या में इक्कठा होकर ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT