Chhattisgarh Accident News Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में शादी की खुशियों पर पसरा मातम, सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • छत्तीसगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा

  • जिले में ट्रक एवं कार में हुई जोरदार टक्कर

  • इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Chhattisgarh Accident News: देश-प्रदेश में सड़क हादसों की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच फिर एक सड़क हादसे की खबर छत्तीसगढ़ से सामने आई है। छत्तीसगढ़ में हुए भीषण हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई है।

ट्रक-कार में हुई भीषण टक्कर में दूल्हा दुल्हन समेत पांच की मौत

छत्तीसगढ़ में हुए भीषण हादसे के बाद शादी की खुशियां अचानक से मातम में बदल गई। जांजगीर चापा जिले में ट्रक एवं कार में हुई भीषण टक्कर में कार में सवार दूल्हा दुल्हन समेत पांच लोगो की मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बलौदा का एक परिवार शादी कर वापस शिवरी नारायण लौट रहा था। जिस कार पर दूल्हा दुल्हन और परिवार के लोग सवार थे उसकी ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में आग भी लग गई। कार में सवार कई लोगो की मौत मौके पर ही हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल दूल्हे को निकाल कर पामगढ़ अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।दुर्घटनाग्रस्त कार में चार शव अभी फंसे हुए है,जिन्हे पुलिस निकालने का प्रयास कर रही है।

छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे है हादसे

छत्तीसगढ़ में तेजी से सड़क हादसे बढ़ रहे है, बीते दिनों ही छत्तीसगढ़ में बलौदाबाजार में भीषण हादसा हुआ था, जिसमें एक बच्चे और महिला समेत कुल छह लोगों की मौत हुई थी। इस हादसे में 20-25 लोग घायल भी हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT