अमित शाह का दंतेवाड़ा दौरा रद्द Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

अमित शाह का दंतेवाड़ा दौरा रद्द, सामने आई ये बड़ी वजह- अब स्मृति ईरानी करेंगी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले बड़ी खबर आई सामने।

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दंतेवाड़ा दौरा रद्द।

  • खराब मौसम के चलते दिल्ली से प्लेन नहीं भर सका उड़ान।

  • अब स्मृति ईरानी करेंगी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ।

दंतेवाड़ा, छत्तीसगढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दंतेवाड़ा दौरे पर आने वाले हैं। इसी बीच खबर आई है कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मंगलवार को होने वाला छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि, मौसम की खराबी के चलते उनका प्लेन दिल्ली से ही उड़ान नहीं भर सका। प्रदेश में करीब 20 साल बाद होने वाली भाजपा की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए गृहमंत्री शाह को दंतेवाड़ा आना था। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगी।

जानकारी के अनुसार, मौसम की ख़राबी की वजह से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दंतेवाड़ा दौरा रद्द किया गया है। ऐसे में अब उनकी जगह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दंतेवाड़ा आएंगी। दोपहर ढाई बजे दंतेवाड़ा पहुंचेंगी, उसके बाद स्मृति ईरानी परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी। केंद्रीय गृह मंत्री निर्धारित समय के अनुसार, 1:20 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचने वाले थे। इसके बाद विशेष विमान से दंतेवाड़ा जिले के लिए रवाना होने वाले थे और 2 बजे के आस पास बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने वाले थे। इस दौरान सबसे पहले अमित शाह दंतेश्वरी माता के दर्शन भी करने वाले थे।

बता दें कि, भाजपा की दो चरणों में हो रही इस परिवर्तन यात्रा के पहले फेज का गृहमंत्री अमित शाह शुभारंभ करने वाले थे। उनकी दंतेवाड़ा के हाई स्कूल मैदान में सभा भी प्रस्तावित थी। छत्तीसगढ़ बीजेपी की तरफ से परिवर्तन यात्रा की लगभग पूरी तैयारी कर ली गई थी। भारी भीड़ भी जुटाई गई थी, हजारों लोग अमित शाह को सुनने के लिए जुट भी गए थे लेकिन अचानक अमित शाह का दौरा कैंसिल हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT