Lok Sabha MP Saroj Pandey Statement Raj Express
छत्तीसगढ़

सरोज पांडेय के 9 सवाल: भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ मनाने वाले बताये ‘भारत’ शब्द से क्या आपत्ति है?

Deeksha Nandini

Saroj Pandey asked 5 Questions to Mallikarjun Kharge: छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की बहन और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद सरोज पांडे ने गुरूवार को पत्रकार वार्ता का आयोजन कर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के छत्तीसगढ़ दौरे पर निशाना साधा है। उन्होनें राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल किया कि, भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ मनाने वाले बताये ‘भारत’ शब्द से क्या आपत्ति है? इसके साथ 8 सवालों के जवाब मांगे है। यह प्रेस वार्ता का आयोजन भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में किया गया था जिसमें उन्होंने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे समेत सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है।

सरोज पांडेय के 9 सवाल:

  • प्रदेश में जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हुई, इस पर खड़गे जी का क्या स्टैंड हैं

  • सीएम भूपेश बघेल पीएम को चिट्ठी लिखते है, राजस्थान में महिलाओं से हुई बर्बरता पर सीएम ने क्या उन्हें चिट्ठी लिखी?

  • स्टालिन इंडिया गठबंधन के सदस्य हैं जिसने हिन्दू सनातन धर्म का अपमान किया था, खड़गे ने भी स्टालिन का स्टैंड लिया था, क्या एक्शन लेंगे इस सम्बन्ध में?

  • छत्तीसगढ़ में आयोजित मितान सम्मेलन में प्रदेशवासियों को जो खाना खिलाया गया था उसे खाकर 50 गायों की मौत हो गई थी, क्या इसपर खड़गे सार्वजनिक रुप से माफ़ी मांगेंगे?

  • छत्तीसगढ़ सरकार का नारा है ‘हमर बेटी हमर मान’। सुकमा में बच्ची के साथ अनाचार हुआ, इस पर क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सोनिया जी ने माफ़ी मांगी?

  • छत्तीसगढ़ में प्रतिदिन औसतन 2-3 बलात्कार और हत्या के मामले दर्ज हो रहे हैं। जशपुर में शिक्षिका के साथ अनाचार हुआ, मंदिर हसौद और देवेन्द्र नगर में सामूहिक दुष्कर्म हुआ। खरगे जी बताएं इस पर क्या वो जनता से माफ़ी मांगेंगे?

  • छत्तीसगढ़ में चर्चा है कि कांग्रेस पार्टी ने सीएम भूपेश बघेल को बनाया है और भूपेश बघेल ने सुपर सीएम बनाया है क्या आपको पता है? अगर पता है तो बताएं कौन हैं सुपर सीएम?

  • छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के विभाग से जुड़े अधिकारियों के घर से सोना डायमंड, नगद बड़ी संख्या में प्राप्त हुए हैं जगह-जगह भ्रष्टाचार की दुकान खुली है छत्तीसगढ़ में हुए भयंकर भ्रष्टाचार पर आपका क्या कहना है?

  • गंगाजल की कसम खाकर कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था पिछले कुछ दिनों में ही 8 से ज्यादा लोगों की मृत्यु जहरीली शराब ,अवैध शराब पीने से हुई है आपका इस पर क्या स्टैंड है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT