RAHUL GANDHI IN TRAIN RE
छत्तीसगढ़

राहुल गांधी ने बिलासपुर से रायपुर तक सफर ट्रेन से किया, यात्रियों से की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा...

Deeksha Nandini

RAHUL GANDHI IN TRAIN: रायपुर, छत्तीसगढ़। सांसद राहुल गांधी सोमवार को एक दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर है। इस दौरान राहुल गांधी ने सीएम भूपेश बघेल संग बिलासपुर में आयोजित आवास न्याय सम्मलेन में शिरकत कर योजना का शुभारंभ किया। इसके अलावा विभिन्न योजना के हितग्राहियों और नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित किये है। कार्यक्रम के पश्चात सांसद राहुल गांधी और सीएम भूपेश बघेल के संग बिलासपुर से राजधानी रायपुर के लिए इंटरसिटी ट्रेन में सफर का आनंद ले रहे है। इस दौरान राहुल गांधी एक सामान्य यात्री की तरह स्लीपर कोच में घूम-घूमकर विभिन्न मुद्दों पर लोगों से चर्चा कर रहे है।

सुरक्षा की दृष्टि से 1नंबर गेट को किया लॉक:

राहुल गांधी ट्रेन का सफर तय करके राजधानी रायपुर पहुंच गए है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रायपुर रेलवे स्टेशन में राहुल गांधी के दौरे को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी है। सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में जवान तैनात किए हैं, वीआईपी 1 नंबर गेट को लॉक कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी इस दौरान रायपुर के कुलियों से मुलाकात करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT