PM Modi Chhattisgarh visit RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ आएंगे PM, जनसभा के साथ कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

PM Modi Chhattisgarh visit : प्रधानमंत्री का रायपुर दौरा 2 घंटे का होगा। वे हेलीकॉप्टर से साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे यहाँ PM जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

gurjeet kaur

PM Modi Chhattisgarh visit: मध्यप्रदेश के बाद प्रधानमंत्री अब 7 जुलाई को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) का दौरा करेंगे। इसके लिए उनकी समय सारणी जारी कर दी गयी है। प्रधानमंत्री 10:40 पर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री का रायपुर दौरा 2 घंटे का होगा। वे हेलीकॉप्टर से साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे। यहाँ जनसभा को सम्बोधित करने के साथ-साथ कई महत्वपर्ण प्रोजेक्ट्स भी प्रधानमंत्री लांच करेंगे। रायपुर दौरे पर प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री रायपुर-विशाखापट्नटम 6 लेन कॉरिडोर की आधारशिला रखेंगे।

प्रधानमंत्री के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर भाजपा जोरो शोरों से तैयारी कर रही है। रायपुर में होने वाले जनसभा में प्रधानमंत्री ना सिर्फ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे बल्कि साल 2024 में होने वाले जनरल इलेक्शन को लेकर भी एजेंडा सेट करेंगे। प्रधानमंत्री 2 घंटे रायपुर में रहेंगे इसके बाद 12:40 तक वे गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

विजय संकल्प जनसभा :

प्रधानमंत्री के रायपुर दौरे को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने विजय संकल्प जनसभा नाम दिया है। इस बार भजपा का लक्ष्य भारी बहुमत से सत्ता में वापसी करना है। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह हारी थी और कांग्रेस ने सीएम भूपेश बघेल के नेतृत्व में भारी बहुमत से सरकार बनाई थी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और अन्य नेताओं ने तैयारियों का जायज़ा लिया

सभा स्थल पर चल रही तैयारियों का लिया जायजा :

बुधवार को भजपा नेताओं ने सभा स्थल पर चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और अन्य नेता वहां मौजूद थे। मंगलवार को SPG के अधिकारी साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे थे। जहाँ पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे। सभा स्थल में सुरक्षा और PM के कार्यक्रम को लेकर SPG के अधिकारियों ने BJP नेताओं और अफसरों के साथ चर्चा की। प्रधानमंत्री की जनसभा में वीआईपी, मीडिया और आम लोगों के पहुंचने के लिए 12 गेट बनाए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT