CM Bhupesh Baghel on ED Raids Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, पूरे स्वाभिमान से : CM बघेल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सुरेश धिंगानी के घर ईडी की छापेमारी पर सीएम भूपेश बघेल का बयान।

  • कहा- पाटन विधानसभा की जनता को डराने की कोशिश में विफलता मिलेगी।

  • मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी के यहाँ ED को भेज दिये।

CM Bhupesh Baghel on ED Raids : रायपुर, छत्तीसगढ़। पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है। छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब,अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से। यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को भिलाई में हुई ED की कार्रवाई पर कहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि, मुझे लगा था पहले चरण का एक्ज़िट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, सुबह-सुबह ED को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित एवं मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे सुरेश धिंगानी जी के यहाँ ED को भेज दिया है।

बता दें, छत्तीसगढ़ के भिलाई में ईडी ने पदुमनगर स्थित धींगानी फायर वर्क्स के संचालक सुरेश घिंघानी के घर छापेमारी की है। कुछ देर पड़ताल और पूछताछ के बाद ईडी की टीम सुरेश धींगानी के बेटे विवेक धींगानी को गाड़ी में बिठाकर ले गई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT