केंद्रीय गृहमंत्री हर महीने लेंगे समीक्षा बैठक  Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में अब BJP नेताओं की हर महीने लगेगी क्लास, केंद्रीय गृहमंत्री लेंगे समीक्षा बैठक

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • केंद्रीय गृहमंत्री शाह की बैठक संपन्न हुई।

  • हर महीने बीजेपी नेताओं की समीक्षा बैठक करने का लिया निर्णय।

  • सहारा निवेशकों के लिए हर जिले में खुलेंगे सहायता केंद्र।

  • मात्रात्मक त्रुटि के सुधार से 12 अनुसूचित जातियों को राहत

Chhattisgarh BJP MISSION 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान भाजपा कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर उन्हें चुनाव से संबंधित अहम टॉस्क दिए है। बताया जा रहा है कि, विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री अमित शाह अब हर महीने छत्तीसगढ़ आएंगे, और वरिष्ठ नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने बीजेपी कार्यालय के सभागार में विभिन्न समाज के प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करने के साथ उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

मात्रात्मक त्रुटि के सुधार से 12 अनुसूचित जातियों को राहत

विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी एक्शन मोड में आ गई है। इसी के चलते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मात्रात्मक त्रुटि को सुधार कर 12 अनुसूचित जातियों को राहत दी। माहरा समाज को एससी वर्ग का दर्जा मिलने पर उनका सम्मान किया।

सहारा निवेशकों के लिए सहायता केंद्र का भी उद्घाटन

इसके साथ ही सहारा इंडिया के प्रभावितों का अभिनंदन भी किया और प्रभावित निवेशकों के पैसे वापस लौटाने पर आभार भी जताया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ऐलान कियाब कि, अमित शाह के निर्देश पर बीजेपी प्रदेश के सभी जिलों में सहारा निवेशकों के लिए सहायता केंद्र का भी उद्घाटन करेगी।

कार्यक्रम पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, बीजेपी ने लाखों लोगों की समस्या और मांग के लिए संघर्ष किया है। अमित शाह की पहल पर और प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से आज विकास की दिशा में समाज आगे बढ़ा है। हम चाहते हैं कि यह एक कानून बनकर 12 मात्रात्मक त्रुटि के संबंध में उन्हें राहत मिलेगी। जिस महार जाति की पीढ़ियां भटकती रही, अब समस्या के निराकरण के बाद उन्हें राहत मिलेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा- सहारा निवेशकों की करोड़ों की राशि को जारी करने का काम अमित शाह ने किया और ऐसा देश में पहली बार हुआ। सहारा निवेशकों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जाएगा और उसके बाद पैसे वापसी की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT