Missing Jawan Shankar in Naxalites Custody RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

पांच दिनों से लापता जवान शंकर का माओवादी ने किया अपहरण, प्रेस नोट जारी कर ली जिम्मेदारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 29 सितंबर से नक्सलियों के कब्जे में है लापता जवान शंकर।

  • माओवादियों के माड़ डिवीजन कमेटी की सचिव ने प्रेस नोट जारी कर दी जानकारी।

  • माओवादी नेता ने कहा- अपहरण की जानकारी पुलिस छुपा रही।

Missing Jawan Shankar in The Custody of Naxalites: बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर से बस्तरिया बटालियन के जवान शंकर कुडियम का नक्सलियों ने अपहरण कर लिया है। नक्सलियों के माड़ डिवीजन कमेटी ने जवान के अपहरण की जिम्मेदारी ली है। माओवादियों के माड़ डिवीजन कमेटी की सचिव अनीता मंडावी ने प्रेस नोट जारी कर इसकी जानकारी दी है।

नक्सली नेता ने कहा कि, 29 सितंबर से जवान उनके कब्जे में है। माओवादी नेता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, जवान शंकर कुड़ियम के अपहरण की जानकारी पुलिस छुपा रही थी। माओवादी नेता ने कहा अभी जवान से पूछताछ चल रही है। पुलिस की प्रतिक्रिया के आधार पर संगठन द्वारा फैसला लिया जाएगा। माओवादी नेता ने ताड़मेटला कांड में शामिल दोषी कर्मियों पर कार्रवाई और उन्हें सजा देने की मांग रखी है।

छत्तीसगढ़ के जिले बीजापुर से बस्तरिया बटालियन के जवान शंकर कुडियम का नक्सलियों के अपहरण करने की खबर बुधवार को सामने आई थी। बताया जा रहा कि, अपहृत आरक्षक शंकर कुडियम एरमनार गांव का रहने वाला है और वह बीजापुर पुलिस लाइन में पदस्थ था। शंकर 27 और 28 सितंबर से अनुपस्थित था। 29 सितंबर को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के उसपरी गांव से अपहरण कर ले जाने की जानकारी सामने आई है। वहीं परिजनों और सर्व आदिवासी समाज ने जवान के सकुशल रिहाई के लिए नक्सल संगठन से अपील की है।

माओवादियों के माड़ डिवीजन कमेटी की सचिव अनीता मंडावी ने प्रेस नोट।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT