नारायणपुर-रायपुर रोड में बड़ा हादसा: चलती बस में लगी भीषण आग Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

नारायणपुर-रायपुर रोड में बड़ा हादसा: चलती बस में लगी भीषण आग, यात्रियों के बीच मची चीख पुकार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के नारायणपुर-रायपुर रोड में बड़ा हादसा।

  • चलती बस में लगी भीषण आग।

  • यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां यात्रियों से भरी चलती बस में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल कर उनकी जान बचाई गई। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, तब तक बहुत देर हो चुका था, आग की लपटे बस में फैल चुकी थी। फिर भी किसी तरह से फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है, हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। यह घटना ताड़ोकी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात नारायणपुर से रायपुर जा रही यात्री बस में टायर फटने के बाद अचानक आग लग गई। ये घटना ताड़ोकी थाना क्षेत्र के हवेचूर गांव के पास की है। आग लगते ही सभी यात्रियों को बस से सुरक्षित उतार लिया गया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार, बस में राम कृष्ण मिशन के 17 स्कूली बच्चे भी सवार थे, जो रायपुर खेल खेलने के लिए जा रहे थे। सभी छात्र सुरक्षित हैं।

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए अंतागढ़ थाना प्रभारी रोशन कौशिक ने बताया कि, अम्बे बस सर्विस की बस रात करीब 11:30 बजे नारायणपुर से रायपुर जा रही थी। तभी बस का टायर आचनक फट गया और आग लग गई। बस में राम कृष्ण मिशन के स्कूली 17 बच्चे भी सवार थे। जो रायपुर खेल खेलने के लिए जा रहे थे, सभी छात्र सुरक्षित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT