महादेव सट्‌टा ऐप का मेन ऑपरेटर भोपाल में गिरफ्तार RE
छत्तीसगढ़

Mahadev Satta App Update: महादेव सट्‌टा ऐप का मेन ऑपरेटर भोपाल में गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • महादेव सट्टा एप में प्रवर्तन निदेशालय को मिली बड़ी सफलता।

  • महादेव सट्‌टा ऐप का मेन ऑपरेटर भोपाल में गिरफ्तार।

  • ED ने जब्त की हवाला ऑपरेटर की 580 करोड़ की संपत्ति।

Mahadev Satta App Update: महादेव सट्टा एप मामले में प्रवर्तन निदेशालय को बड़ी सफलता मिली है। बता दें, महादेव सट्‌टा ऐप मामले में ED (प्रवर्तन निदेशालय) ने मेन ऑपरेटर गिरीश तलरेजा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, रायपुर ईडी को महादेव सट्टा ऐप मामले की जांच के दौरान गिरीश तलरेजा और रतनलाल जैन के शुभम सोनी के साथ करोड़ों रुपयों का ट्रांसजेक्शन मिला था।

बता दें कि, रायपुर ईडी को जांच में पता चला था कि, गिरीश तलरेजा और रतनलाल जैन ने शुभम सोनी के साथ करोड़ों रुपयों का ट्रांसजेक्शन किया था। भोपाल ईडी आज तलरेजा को रायपुर ईडी को सौंपेगी, वहीं फरार चल रहे रतनलाल जैन की तलाश जारी है। हालांकि, रतनलाल जैन फिलहाल फरार है, दूसरी ओर, ईडी की एक टीम छत्तीसगढ़ के कोरबा भी गई है।

आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव सट्टा ऐप मामले में आरोपी नीतीश दीवान को गुरुवार को कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान कोर्ट में ED की तरफ से वकील ने नीतीश दीवान की रिमांड को आगे बढ़ाने की सिफारिश करते हुए, दलीलें पेश कीं। जिस पर कोर्ट ने आरोपी नीतीश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है।

वहीं, दूसरी तरफ ईडी की टीम ने एक बार फिर कोरबा में दबिश दी। इस बार कांग्रेस नेता व ठेकेदार जय प्रकाश अग्रवाल के डीडीएम रोड स्थित आवास में टीम ने कार्रवाई की। छापा की वजह डीएमएफ और मनी लॉन्ड्रिंग बताई जा रही है। हालांकि, इस संबंध में कोई पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। डीडीएम रोड स्थित उनके निवास के बाहर सुबह से सीआरपीएफ के जवानों का पहरा रहा और अंदर ईडी के अधिकारी छानबीन करते रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT