CM Baghel Invited to Attend Krishna Janmashtami Program Raj Express
छत्तीसगढ़

Krishna Janmashtami: मुख्यमंत्री बघेल को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समारोह में शामिल होने का आमंत्रण

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कृष्ण जन्मोत्सव की तैयारियां शुरू।

  • सीएम बघेल को कृष्ण जन्मोत्सव में शामिल होने का मिला न्यौता।

  • अक्षय पात्र संगठन के पदाधिकारियों ने सीएम से समारोह में शामिल होने का किया आग्रह।

  • मुख्यमंत्री ने आमंत्रण के लिए धन्यवाद देते हुए कृष्ण जन्माष्टमी समारोह के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी।

Krishna Janmashtami Celebrations at Krishna Mandir, Bhilai Sector- 6 2023: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में अक्षय पात्र संगठन के पदाधिकारियों ने मुलाकात की। संगठन के पदाधिकारी विनायक प्रियादास ने भिलाई सेक्टर 6 के कृष्ण मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आमंत्रण मुख्यमंत्री को दिया। मुख्यमंत्री ने आमंत्रण के लिए धन्यवाद देते हुए कृष्ण जन्माष्टमी समारोह के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी।

मित्रता का अभूतपूर्व उत्सव है भोजली : मुख्यमंत्री बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी रायपुर स्थित सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय भोजली महोत्सव-2023 में शामिल हुए। उन्होंने इस अवसर पर मित्रता का अभूतपूर्व उत्सव ’भोजली’ पर्व के आयोजन के लिए गोंडी धर्म संस्कृति संरक्षण समिति को बधाई दी और इसे प्राचीन सांस्कृतिक परम्पराओं को सहेजने की दिशा में सराहनीय बताया।

मुख्यमंत्री बघेल ने इस अवसर पर महोत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि भोजली का पर्व हमारी विशिष्ट छत्तीसगढ़ी संस्कृति है। भोजली मित्रता का उत्सव भी है। छत्तीसगढ़ में मित्रता के अटूट बंधन के लिए भोजली बदने की परम्परा रही है। इस तरह से भोजली केवल एक पारंपरिक अनुष्ठान नहीं रह जाता अपितु लोगों के दिल में बस जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT