Korba News: तेज रफ्तार वाहन ने मवेशियों को रौंदा, 9 की मौत Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

Korba News: तेज रफ्तार वाहन ने मवेशियों को रौंदा, 9 की मौत, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • कोरबा में तेज रफ्तार वाहन ने मवेशियों को रौंदा।

  • हादसे में 9 मवेशियों की दर्दनाक मौत।

  • मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश।

  • घटना के बाद ग्रामीणों ने फौरन गांव में बुलाई बैठक।

  • मवेशियों के शवों को उठाकर ग्रामीण सड़क के किनारे कर रहे हैं।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मवेशियों को रौंद दिया। इस दौरान करीब 9 मवेशियों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद से ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। हादसा बुधवार देर रात की बताई जा रही है। घटनास्थल से मवेशियों के शवों को उठाकर ग्रामीण सड़क के किनारे कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला उरगा थाना क्षेत्र का है। बता दें, उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत कनकी तरदा मुख्य मार्ग में देर रात एक अज्ञात वाहन ने मवेशियों को रौंद दिया। हादसे में करीबन 9 मवेशियों की मौत हो गई है, मवेशियों की मौत के बाद मवेशी मालिक और ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने फौरन गांव में बैठक बुलाई। बैठक कर तेज रफ्तार भारी वाहनों पर लगाम लगाने और चक्का जाम करने का निर्णय लिया है। साथ ही मवेशियों की मौत को लेकर उरगा थाना पुलिस को ज्ञापन देंगे। घटनास्थल से मवेशियों के शवों को उठाकर ग्रामीणों ने सड़क के किनारे किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT