कांकेर में नक्सलियों ने मोबाइल टावर में लगाई आग RE
छत्तीसगढ़

Kanker News: कांकेर में नक्सलियों ने मोबाइल टावर में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांकेर में नक्सलियों ने मोबाइल टावर में लगाई आग।

  • घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई है।

  • मामले में सज्ञान लेते हुए पुलिस के द्वारा अग्रिम करवाई की जा रही है।

  • पूरा मामला छोटेबेठिया थाना क्षेत्र का है।

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में चल रहे विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव के बीच नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। बता दें, कांकेर जिले के अचिनपुर गांव में लगे मोबाइल टॉवर को नक्सलियों ने बीती रात आग लगा दिया। टॉवर जियो कंपनी का बताया गया है, छोटे बेठिया थाना क्षेत्र में घटी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला छोटेबेठिया थाना क्षेत्र का है। छोटेबेठिया थाना क्षेत्र में घटी घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई है। मामले में सज्ञान लेते हुए पुलिस के द्वारा अग्रिम करवाई की जा रही है।

कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, अचिनपुर गांव में बीती रात नक्सलियों के द्वारा मोबाइल टावर के जनरेटर में आगजनि की घटना को अंजाम दिया है। क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों एवं घटते जनाधार से बोखलाहट में आकर नक्सलियों के द्वारा इस प्रकार घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में सज्ञान लेते हुए पुलिस के द्वारा अग्रिम करवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT