छत्तीसगढ़ की चुनावी सभा में जगत प्रकाश नड्डा  Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ की चुनावी सभा में बोले जगत प्रकाश नड्डा - भाजपा का मतलब विकास और ईमानदारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पत्थलगांव में जेपी नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी गोमती साय के लिए किया चुनाव प्रचार।

  • राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंच से चैलेंज सीएम भूपेश बघेल को दिया चैलेंज।

  • राज्य सरकार समेत कांग्रेस नेताओं पर साधा निशाना।

BJP Star Campaigner Election Campaign : जशपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा का मतलब विकास, ईमानदारी और आपकी चिंता वाले। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को छत्तीसगढ़ जशपुर जिले के पत्थलगांव में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है। इस दौरान अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य सरकार समेत कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्थलगांव से भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट अपील भी की है।

जेपी नड्डा ने सम्बोधन शुरू करते हुए कहा कि, मैं आज यहाँ आया हूँ तो छत्तीसगढ़ी महतारी को, शहीद वीरनारायण सिंह को नमन करता हूँ। छत्तीसगढ़ में चुनाव की बेला है छत्तीसगढ़ के साथ पत्थलगांव का विकास किस प्रकार हो सकता है इस पर चर्चा और विचार करके ही वोटिंग करनी चाहिए। मैं आपको बता दूँ आपका फायदा तब-तब हुआ है जब भाजपा की सरकार आई है। मैं इस मंच से चैलेंज करता हूँ अगर पथलगांव में कांग्रेस ने एक भी विकास की ईट लगाई है तो बताये। कांग्रेस पार्टी जब-जब यहाँ आई है यहाँ नुकसान ही हुआ है। कांग्रेस का मतलब है परिवारवाद, और भ्रष्टाचार है।

छत्तीसगढ़ की चुनावी सभा में जगत प्रकाश नड्डा

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि, कांग्रेस के समय पर पनडुब्बी, रेत, कोयला, शराब, चावल, गौठान और गोबर घोटाला। भूपेश सरकार ने गोबर का भी घोटाला किया और इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा उनके नाम पर भी घोटाला कर डाला। यह सरकार घोटालों, लूट और धोखे की सरकार है।

आगे उन्होंने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। अब भारत की अर्थव्यवस्था तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। आप 2024 में भी मोदी जी प्रधानमंत्री बनाएंगे तो भारत की अर्थव्यवस्था पहले नंबर पर पहुंच जायेगी। जशपुर को स्वास्थ्य के लिए 2 करोड़ रुपए दिया गया एकलव्य मॉडल स्कूल भाजपा ने बनवाया है।

भाजपा प्रत्याशी गोमती साय के लिए चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि, भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता सिर्फ जनता की सेवा करने के लिए समर्पित है। भारत माला प्रोजेक्ट में फोरलेन रोड से विकास, मन्दिरों का पुर्निर्माण करने का काम भी भाजपा ने किया है। आप लोगो का बस अपने हक़ की चिंता करनी है और विकास कराने वाली सरकार को वोट देना है। मुझे पूरा विश्वास है आप 17 तारीख को कमल खिलाएंगे और पथलगांव के विकास में अपना योगदान देंगे।

छत्तीसगढ़ की चुनावी सभा में जगत प्रकाश नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT