गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा, रायपुर के उपाध्याय आडिटोरियम में जारी करेंगे आरोप पत्र

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा।

  • रायपुर के उपाध्याय आडिटोरियम में जारी करेंगे आरोप पत्र।

  • भाजपा नेताओं की लेंगे बैठक।

  • शाह के दौरे से पहले बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व पहुंचेगा रायपुर।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव के चलते यहां दिग्गज नेताओं के आना-जाना लगा हुआ है। ऐसे में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज एक बार फिर छतीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है। अमित शाह आज से दो दिनों के लिए छतीसगढ़ में रहेंगे। अमित शाह का यह दौरा बहुत ही अहम माना जा रहा है।

बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो सितंबर को एक साथ राजधानी रायपुर में सभा करेंगे। अमित शाह रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे। वहीं, राहुल गांधी नया रायपुर के मेला मैदान में युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार, अमित शाह आज 1 सितंबर की शाम 6:40 बजे नियमित फ्लाइट से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे। वहां से डूमतराई स्थित भजापा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बीजेपी पदाधिकारियों की मैराथन बैठकें लेंगे। इसके बाद 2 सितंबर को सुबह 11 बजे साइंस कॉलेज स्थित प. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता की ओर से आरोप पत्र पेश करेंगे। दोपहर 3 बजे अर्जुन्दा सरायपाली में जनजाति समाज की ओर से आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

वहीं, अमित शाह से पहले बीएल संतोष सुबह रायपुर पहुंचेंगे और बैठक से पहले चुनाव समितियों की समीक्षा करेंगे। वहीं, दोपहर में चुनाव व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन रायपुर पहुंचेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे में गृह मंत्री शाह के साथ बैठक में शामिल होंगे। बैठक में सरकार के खिलाफ भाजपा के आरोप पत्र को लेकर चर्चा हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह अपने साथ कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए बनाया गया ''आरोप पत्र'' लेकर आएंगे। पार्टी सूत्रों की माने, तो आरोप पत्र को तीन भागों में बांटा गया है। इसमें कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, विफलता और वादाखिलाफी शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT