Brijmohan Agarwal Statement Raj Express
छत्तीसगढ़

कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार कर रही, राहुल गांधी को मिली सजा, आने वाले समय में यह भी तैयार रहे: बृजमोहन अग्रवाल

Deeksha Nandini

Brijmohan Agarwal Statement: कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार कर रही है. राहुल गांधी को कोर्ट ने सजा दी है. आने वाले समय में यह भी तैयार रहे। यह बात छत्तीसगढ़ बीजेपी (Chhattisgarh BJP) के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Former Brijmohan Agarwal) ने पत्रकारों से चर्चा कर दौरान कही है। इसके साथ ही पूर्वमंत्री ब्रिजमोहन ने पत्रकार-वार्ता में राज्य सरकार पर जमकर तंज कसे है।

कांग्रेस का देश के संविधान से विश्वास उठ गया

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ भाजपा के पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने पत्रकार वार्ता में राहुल गांधी के मामले में कोर्ट के फैसले पर कहा कि, कोर्ट ने निर्णय दिया है, उसमें प्रदर्शन का क्या औचित्य? कांग्रेस का देश के संविधान से विश्वास उठ गया है। इसके बाद पूर्व मंत्री अग्रवाल ने राज्य की भूपेश सरकार (Bhupesh Goverment) को जमकर घेरते हुए बयान दिया है।

कांग्रेस सरकार सिर्फ लूटमार की सरकार: पूर्वमंत्री बृजमोहन

इस चर्चा में आगे पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री के छत्तीसगढ़ दौरे पर भी बयान दिया है। पत्रकार वार्ता में पूर्वमंत्री बृजमोहन ने कहा कि, प्रधानमन्त्री ने सिर्फ छत्तीसगढ़वासियों को ही नहीं बलि पूरे देश को सौगात दी है। गरीबों को मकान और मुफ्त चावल दे रहे है। इसके अलावा उज्जवला गैस और लोगों के जनधन खाते भी खुलवा रहे है। आगे उन्होंने फिर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने बता दिया है कि, कांग्रेस सरकार सिर्फ लूटमार की सरकार है और आगे भी लूटने में लगी है। प्रधानमंत्री की गारंटी है कि लूटने वाले चाहे कोई भी हो बचेंगे नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT