Lok Sabha Elections : डिप्टी CM अरुण साव का दावा, छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की तीनों सीट जीतेगी BJP Raj Express
छत्तीसगढ़

Lok Sabha Elections : डिप्टी CM अरुण साव का दावा, दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीनों सीट जीतेगी BJP

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मतदान से पहले डिप्टी सीएम अरुण साव का जीत्तने का दावा।

  • 26 अप्रैल को है दूसरे चरण का मतदान।

Lok Sabha Elections 2024 : रायपुर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल 2024 को मतदान होना है। दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर लोकसभा सीट पर वोटिंग की जाएगी। चुनावी माहौल के बीच छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने दावा करते हुए दूसरे चरण की छत्तीसगढ़ की तीनों सीट (राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर) पर बीजेपी की जीत को निश्चित करते हुए बयान दिया है। उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए कहा है कि, दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की तीनों सीट बीजेपी की झोली में आएंगी।

डिप्टी CM अरुण साव (Deputy CM Arun Sao) ने मंगलवार को मीडिया में बयान देते हुए कहा है कि,भाजपा राजनांदगांव को बहुत आसानी से जीतने जा रही है...महासमुंद पारंपरिक रूप से भाजपा की सीट रही है वहां जरूर जीतेंगे... कांकेर में पीएम मोदी ने पिछले 10 साल में जो काम किया है और 5 साल तक कांग्रेस ने बस्तर के लिए जो लापरवाही दिखाई है, उसे देखते हुए कांकेर के लोगों को लगता है कि यहां शांति और खुशहाली रहेगी समय आने पर हम कांकेर भी जीतेंगे...दूसरे चरण की सभी 3 सीटें बीजेपी जीतेगी

छत्तीसगढ़ उपमुख्यमंत्री अरुण साव (Deputy CM Arun Sao) ने कहा, पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी ने आम लोगों के जीवन में परिवर्तन लाया है। वह लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरे। पिछले 100 दिनों में, छत्तीसगढ़ में हमारी भाजपा सरकार ने 'मोदी की गारंटी' को पूरा किया। यही कारण है कि, छत्तीसगढ़ के लोग भाजपा के लिए उत्साहित हैं और वे पार्टी को जिताने के लिए तैयार हैं... । पीएम मोदी के बयान पर उन्होंने कहा, 'कांग्रेस हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति, वोट बैंक की राजनीति करती रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT