दीपक बैज ने चित्रकोट विधानसभा से दाखिल किया नामांकन RE
छत्तीसगढ़

दीपक बैज ने चित्रकोट विधानसभा से दाखिल किया नामांकन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • दीपक बैज ने चित्रकोट विधानसभा से दाखिल किया नामांकन।

  • जगदलपुर विधानसभा क्रमांक 86 से कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल ने दाखिल किया नामांकन।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे मौजूद।

बस्तर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुटे हुए हैं। चुनाव के लिए खड़े हुए प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बस्तर जिले के चित्रकोट विधानसभा क्रमांक 87 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज ने आज शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे। दीपक बैज के अलावा जगदलपुर विधानसभा क्रमांक 86 से कांग्रेस प्रत्याशी जतिन जायसवाल भी अपना नामांकन दाखिल किया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उपस्थिति में आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने चित्रकोट विधानसभा से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश सह प्रभारी सप्तगिरीशंकर उल्का, चित्रकोट विधायक राजमन वेंजाम भी मौजूद रहे। इनके अलावा इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुशील मौर्य, विधायक रेखचंद जैन और राजीव शर्मा मौजूद रहे।

इससे पहले पीसीसी चीफ दीपक बैज ने बयान देते हुए कहा कि, "दिल्ली से भाजपा के बड़े-बड़े नेता आ रहे हैं लेकिन वे सिर्फ छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री जी को कोसने आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने अब तक एक शब्द भी नहीं बताया कि, वे छत्तीसगढ़ के लिए क्या करेंगे, उनके पास कोई विजन नहीं है।"

कौन हैं दीपक बैज:

दीपक बैज की बात करें, तो वह प्रदेश के युवा राजनेता हैं। वो साल 2019 के लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट से संसद के निचले सदन लोकसभा के लिए चुने गए थे। गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव में 11 में से केवल दो सांसद कांग्रेस के चुने गए थे और उनमें से एक दीपक बैज भी थे। बस्तर के बड़े आदिवासी चेहरों में से एक हैं। हाल ही में उन्हें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चुना गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT